ओ स्त्री कल आना ! इंदौर के कॉलेज में मिले डरावने निशान, दरवाजा खुलते ही दंग रह गया स्टाफ

Scary Marks Found in Indore : इंदौर के महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज से हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसने आस-पास के लोगों और कॉलेज स्टाफ को हैरान करके रख दिया है. घटना के खुलासे के बाद इंदौर में सनसनी फ़ैल गई. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कॉलेज की पुरानी ईमारत के एडवर्ड हॉल में कुछ शरारती तत्वों ने हैलोवीन पार्टी की. लेकिन इस पार्टी के  बाद से ईमारत की शक्ल-सूरत इस तरह बिगड़ गई कि जिसे देख कर आस-पास के लोगों का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया. दरअसल, इस पार्टी के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने इमारत की गरिमा को नजरअंदाज करते हुए इसके साथ छेड़छाड़ की. साथ ही इसे भूतिया बंगला जैसा बनाने की कोशिश की. पार्टी के बाद ईमारत की दीवारों पर जो नज़ारा देखने को मिला उसे देख कॉलेज स्टाफ समेत इलाके के लोगों में खासा नाराज़गी देखने को मिली.

दीवार पर लिखे अभद्र स्लोगन

शरारती तत्वों ने इमारत की दीवारों पर आपत्तिजनक स्लोगन जैसे "ओ स्त्री कल आना" और "I quit" लिख दिए.  हैलोवीन पार्टी में हड्डियों के ढांचे और लाल रंग का इस्तेमाल किया. ताज़ा मामले में लाल रंग को खून के जैसा दिखाने के लिए इस्तेमाल किया गया. दीवार पर इस तरह के आपत्तिजनक चित्रों को देख कर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए.

Advertisement

चश्मदीदों ने क्या कुछ कहा ?

चश्मदीदों ने बताया कि इमारत की दीवारों पर स्याही की मदद से अश्लील चित्र और आपत्तिजनक बातें (गलियां आदि) भी उकेरी गई हैं. जिससे लोगों की भावनाएं भी आहत हुईं. घटना के खुलासे के बाद इंदौर में सनसनी फ़ैल गई. सभी लोगों ने इस बात पर ज़ोर दिया कि इमारत की गरिमा को बनाए रखने के लिए कड़े कदम उठाए जाने चाहिए.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होते ही FIR

गंगाजल से शुद्ध की गई ईमारत

अध्यक्ष राहुल रोकड़े ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इमारत को गंगा जल से शुद्ध किया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस में FIR दर्ज कराई जाएगी. इस मुद्दे पर मकॉलेज के डीन ने कहा कि इस तरह की पार्टी की अनुमति किसी को नहीं दी गई थी. उन्होंने स्पष्ट किया कि इस घटना के लिए कॉलेज की जिम्मेदारी नहीं है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

Topics mentioned in this article