MP News: अस्पताल में हुई चोरी, CCTV में कैद हो गए आरोपियों के चेहरे, जांच में जुटी पुलिस

Satna News: सतना के नागौद में इलाज कराने के लिए आए एक युवक का बैग चोर चुराकर ले गए. ये घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

MP News In Hindi: एमपी के सतना जिले के नागौद अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे एक व्यक्ति का बैग चोरी कर एक युवक और महिला फरार हो गई. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़ित का नाम धनीराम रजक पिता सरजू प्रसाद है. उसने पुलिस को बताया कि बैग में 13 हजार रुपए नकद और कुछ महत्वपूर्ण रिकार्ड रखे थे, जिसे चोर अपने साथ लेकर चले गए.

तब-तक बैग गायब हो चुका था

बताया गया है कि धनीराम अपने बेटी का इलाज कराने के लिए नागौद अस्पताल गए थे. जल्दबाजी के चलते वह अपनी मोटर साइकिल में से रुपयों वाला बैग भूलकर अंदर चले गए. जब उन्हें याद आया तो बैग गायब हो चुका था. बैग के संबंध में इधर-उधर पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला, जिसके बाद आसपास लगे सीसीटीवी चेक किए गए जिसके बाद बैग चोरी होने की घटना पता चली.

ये भी पढ़ें- GST के अफसर रोड कांट्रेक्टर से मांग रहीं थी इतनी रिश्वत, लोकायुक्त ने ऐसे किया ट्रैप

एक महिला और युवक CCTV में कैद

अस्पताल परिसर में चोरी की घटना दो व्यक्तियों ने अंजाम दी है, जिनके चेहरे सीसीटीवी में कैद हो गए. एक महिला है जबकि दूसरा युवक है. अब इसी फुटेज के आधार पर नागौद थाना पुलिस आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. 

ये भी पढ़ें- CG Naxal Encounter: नक्सलियों की कंपनी नंबर-6 का सफाया, जानें कैसे हुआ इतना बड़ा ऑपरेशन?