MP: डॉमिनोज हांडी भोज की फंस गई लिफ्ट, 5 लोग फंसे रहे, ऐसे किया गया रेस्क्यू 

MP News:  मध्य प्रदेश के सतना जिले के रीवा रोड डॉमिनोज हांडी भोज की लिफ्ट लॉक होने से पांच युवकों के लिफ्ट में फंसने का मामला सामने आया है.  इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के  सतना में  रीवा रोड डॉमिनोज हांडी भोज की लिफ्ट लॉक होने से पांच  फंस गए. काफी देर तक लिफ्ट में फंसे रहने के कारण उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी. राहत एवं बचाव की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए सभी को सुरक्षित बाहर निकाला.

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि सीधी जिले से आए पांच युवक डामिनोज हांडी भोज  पर गए थे. इसी दौरान अचानक वह लिफ्ट में फंस गए. एक युवक ने लिफ्ट के शटर को हाथ से खोलने की कोशिश की हालांकि सफलता नहीं मिली.

इसके बाद सभी ने जोर से आवाज लगाई गई. लिफ्ट फंसने की घटना के बाद डामिनोज के कर्मचारियों ने पुलिस एवं प्रशासन को सूचना दी. 

ये भी पढ़ें सतना में मंत्री के सामने प्रशासन और पीड़ित में तनातनी, कलेक्टर बोले- घर नापो इसका

सांस लेने में भी हो गई थी दिक्कत

 सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी, फायर सेफ्टी अधिकारी आरपी परमार एवं नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची. जिनके द्वारा सभी को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सभी युवकों की हालत ठीक थी, जबकि एक युवक को सांस लेने में थोड़ी परेशानी हो रही थी. लिफ्ट से निकलने के बाद सभी ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें Happy Teachers' Day: भोपाल में होने वाला राज्य स्तरीय शिक्षक पुरस्कार रद्द, इन टीचर्स का हुआ था चयन

Topics mentioned in this article