MP News: रेत कारोबारी के विवाद से मचा घमासान, डंपर-ट्रैक्टर में गोलियां के निशान, बच गया इंसान

Crime News: ग्वालियर के गिजौरा थाना क्षेत्र के काशीपुरा की बगिया इलाके में रेत कारोबार को लेकर हुए झगड़े में डंपर और ट्रैक्टर ट्रॉली पर फायरिंग की गई है. इस घटना में चंदू कुशवाहा नाम का व्यक्ति मामूली घायल हुआ, लेकिन इस फायरिंग में गोली लगने से वह बाल-बाल बचा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Sand Mining in Gwalior: मध्य प्रदेश में रेत खनन को लेकर अक्सर विवाद होता रहता है. हालिया मामला ग्वालियर के गिजौरा थाना क्षेत्र का है जहां पर ठेकेदार (Contractor) और रेत कारोबारी (Sand Trader) के बीच हुए विवाद के बाद फायरिंग (Firing) का मामला सामने आया है. फायरिंग में एक डंपर (Dumper) और ट्रैक्टर (Tractor) व ट्राली के टायरों में गोलियां लगी हैं. तो वहीं एक व्यक्ति भी घायल हुआ है. पुलिस (Police) ने घायल की शिकायत पर चार नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ये है मामला

ग्वालियर के गिजौरा थाना क्षेत्र के काशीपुरा की बगिया इलाके में रेत कारोबार को लेकर हुए झगड़े में डंपर और ट्रैक्टर ट्रॉली पर फायरिंग की गई है. इस घटना में चंदू कुशवाहा नाम का व्यक्ति मामूली घायल हुआ, लेकिन इस फायरिंग में गोली लगने से वह बाल-बाल बचा है.

पुलिस का क्या कहना है?

डीएसपी हेडक्वार्टर (DSP Headquarter) अशोक सिंह जादौन ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि काशीपुर की पुलिया के पास चंदू कुशवाहा से झगड़ा के बाद यहां पहुंचे रिंकू पंडित, आकाश शुक्ला, वीरू बघेल और पूरन कोरी ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में ट्रैक्टर और डंपर के टायरों में गोलियां लगी हैं. वहीं इस पूरी वारदात में चंदू बाल-बाल बचा है. इनका रेत कारोबार को लेकर विवाद है, जिसके चलते यह फायरिंग की घटना हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया हैउनकी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : Ration Scam: देख रहा है... मुर्दे ले रहे हैं राशन, पंचायत भवन में है सरपंच और सचिव जी का कब्जा

Advertisement

यह भी पढ़ें : म्यूजियम डे 2024: यहां थी भगत सिंह की पिस्तौल... BSF ने MP के संग्रहालय में संजोए हैं 300 दुर्लभ हथियार

यह भी पढ़ें : Railway ब्रिज की राह में थे बाधा, भारी सुरक्षा के बीच चला बुल्डोजर, BJP-कांग्रेसी नेता देखते रहे

Advertisement

यह भी पढ़ें : Recruitment Scam: जबलपुर के बैंक में बड़ा भर्ती घोटाला, कलेक्टर ने 27 नियुक्तियों को किया निरस्त

Topics mentioned in this article