सट्टे में सेल्समैन ने लगाया पैसा, तो 'कंगाल' हो गया सुनार! पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने जब प्रदीप पर गहराई से जांच की तो यह सामने आया कि वह ऑनलाइन सट्टे की लत का शिकार था. सट्टे में अपनी सारी कमाई गंवाने के बाद उसने ऐसा रास्ता अपनाया जिसे देख खुद मालिक सुनार के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News : छिंदवाड़ा (Chhindwara) के कामठी वाले ज्वेलर्स (Kamathiwale Jewelers) में काम करने वाला एक सेल्समैन ऑनलाइन जुएं (Online Satta) की लत के कारण बर्बाद हो गया था तो उसने ज्वेलर्स की दुकान से 7 लाख रुपये के सोने के आभूषण चुराकर गिरवी रख दिए, जिससे सुनार को भारी नुकसान उठाना पड़ा. इस मामले का खुलासा आज कोतवाली पुलिस ने किया. छिंदवाड़ा के SP मनीष खत्री ने जानकारी दी कि आरोपी प्रदीप डोंगरे कामठी ज्वेलर्स में सेल्समैन के रूप में काम करता था. वो अचानक अपने घर से गायब हो गया. उसकी पत्नी ने पति के गायब होने की शिकायत कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई थी. जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि प्रदीप नागपुर रोड के कामठी ज्वेलर्स में काम करता था. फिर जब पुलिस ने ज्वेलर्स से पूछताछ की और स्टॉक का मिलान किया, तो पता चला कि 20 अगस्त से 29 अगस्त तक दुकान से धीरे-धीरे 97 ग्राम सोने के आभूषण गायब हो गए थे. जिनकी कीमत लगभग 7.50 लाख रुपये थी.

ऑनलाइन सट्टे के लिए दुकान से की चोरी

पुलिस ने जब प्रदीप पर गहराई से जांच की, तो यह सामने आया कि वह ऑनलाइन सट्टे की लत का शिकार था. जुएं में अपनी सारी कमाई गंवाने के बाद उसने चोरी का रास्ता अपनाया और कामठी ज्वेलर्स से धीरे-धीरे सोने के आभूषण चुराकर उन्हें गिरवी रखना शुरू कर दिया.

Advertisement

हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ 

पुलिस ने आरोपी से 97 ग्राम सोना जब्त किया, जिसमें 5 सोने के कड़े, 2 सोने की चेन, 1 सोने की अंगूठी, 1 सोने का पेंडल और 1 सोने का सिक्का शामिल है. इन आभूषणों की कुल कीमत लगभग 7.50 लाख रुपये आंकी गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी मनीष खत्री ने बताया कि प्रदीप को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. इस मामले में आगे की जांच जारी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

IPL के नाम पर सट्टा! पुलिस ने दबोचा तो पता चला ऑनलाइन खिलाया जाता है ये खेल

Topics mentioned in this article