विज्ञापन

सट्टे में सेल्समैन ने लगाया पैसा, तो 'कंगाल' हो गया सुनार! पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने जब प्रदीप पर गहराई से जांच की तो यह सामने आया कि वह ऑनलाइन सट्टे की लत का शिकार था. सट्टे में अपनी सारी कमाई गंवाने के बाद उसने ऐसा रास्ता अपनाया जिसे देख खुद मालिक सुनार के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

सट्टे में सेल्समैन ने लगाया पैसा, तो 'कंगाल' हो गया सुनार! पुलिस ने किया खुलासा
सेल्समैन ने सट्टे में लगाया पैसा, तो सुनार कैसे हुआ कंगाल? पुलिस ने किया खुलासा

MP News : छिंदवाड़ा (Chhindwara) के कामठी वाले ज्वेलर्स (Kamathiwale Jewelers) में काम करने वाला एक सेल्समैन ऑनलाइन जुएं (Online Satta) की लत के कारण बर्बाद हो गया था तो उसने ज्वेलर्स की दुकान से 7 लाख रुपये के सोने के आभूषण चुराकर गिरवी रख दिए, जिससे सुनार को भारी नुकसान उठाना पड़ा. इस मामले का खुलासा आज कोतवाली पुलिस ने किया. छिंदवाड़ा के SP मनीष खत्री ने जानकारी दी कि आरोपी प्रदीप डोंगरे कामठी ज्वेलर्स में सेल्समैन के रूप में काम करता था. वो अचानक अपने घर से गायब हो गया. उसकी पत्नी ने पति के गायब होने की शिकायत कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई थी. जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि प्रदीप नागपुर रोड के कामठी ज्वेलर्स में काम करता था. फिर जब पुलिस ने ज्वेलर्स से पूछताछ की और स्टॉक का मिलान किया, तो पता चला कि 20 अगस्त से 29 अगस्त तक दुकान से धीरे-धीरे 97 ग्राम सोने के आभूषण गायब हो गए थे. जिनकी कीमत लगभग 7.50 लाख रुपये थी.

ऑनलाइन सट्टे के लिए दुकान से की चोरी

पुलिस ने जब प्रदीप पर गहराई से जांच की, तो यह सामने आया कि वह ऑनलाइन सट्टे की लत का शिकार था. जुएं में अपनी सारी कमाई गंवाने के बाद उसने चोरी का रास्ता अपनाया और कामठी ज्वेलर्स से धीरे-धीरे सोने के आभूषण चुराकर उन्हें गिरवी रखना शुरू कर दिया.

हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ 

पुलिस ने आरोपी से 97 ग्राम सोना जब्त किया, जिसमें 5 सोने के कड़े, 2 सोने की चेन, 1 सोने की अंगूठी, 1 सोने का पेंडल और 1 सोने का सिक्का शामिल है. इन आभूषणों की कुल कीमत लगभग 7.50 लाख रुपये आंकी गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी मनीष खत्री ने बताया कि प्रदीप को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. इस मामले में आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें : 

IPL के नाम पर सट्टा! पुलिस ने दबोचा तो पता चला ऑनलाइन खिलाया जाता है ये खेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Green Energy में आगे बढ़ता MP, ये हैं देश की पहली आधुनिक व आत्मनिर्भर गौ-शाला की खूबियां
सट्टे में सेल्समैन ने लगाया पैसा, तो 'कंगाल' हो गया सुनार! पुलिस ने किया खुलासा
gandhi-jayanti-2024-Liquor Shops wine Shops Closed on october 2 Dry Day Alcohol Prohibition Week to be celebrated in MP Nasha Mukti
Next Article
Gandhi Jayanti 2024: ड्राइ डे पर बंद रहेंगी वाइन शॉप, MP में मनाया जाएगा मद्य निषेध सप्ताह
Close