विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

सागर: बेटे ने मांगी साइकिल..तो पिता ने ले ली कुल्हाड़ी से जान, जांच में जुटी पुलिस

मध्यप्रदेश के सागर जिले में 12 वर्षीय बेटे ने अपने पिता से साइकिल खरीदने की जिद कर रहा था. तभी क्रोधित पिता ने कुल्हाड़ी उठाकर बेटे की गर्दन पर हमला कर दिया. इस हमले में बेटे की मौके पर मौत हो गई.

Read Time: 2 min
सागर: बेटे ने मांगी साइकिल..तो पिता ने ले ली कुल्हाड़ी से जान, जांच में जुटी पुलिस
साइकिल खरीदने की जिद की तो पिता ने 12 साल के बेटे की कुल्हाड़ी मारकर ले ली जान
सागर:

मध्यप्रदेश के सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने अपने 12 साल के बेटे की हत्या कर दी. पिता ने इस घटना को अंजाम इसलिए दिया, क्योंकि बेटा साइकिल दिलाने की जिद कर रहा था. वहीं बेटे की हत्या करने के बाद से आरोपी पिता फरार है. 

साइकिल खरीदने की जिद कर रहा था बेटा

यह घटना सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र के कांटी गांव की है, जहां साेमवार की दाेपहर 12 वर्षीय यशवंत अपने पिता निरपत लोधी से साइकिल खरीदने की जिद कर रहा था. अपने बेटे की इस बात से क्रोधित होकर पिता निरपत लोधी ने कुल्हाड़ी उठाकर उसके गर्दन पर हमला कर दिया, जिसमें बेटे की मौके पर मौत हो गई. वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और फिलहाल पुलिस फरार आरोपी पिता की खोजबीन में जुट गई है. 

ये भी पढ़े: MCB: श्रीराम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे CM बघेल, टी.एस. सिंहदेव भी होंगे शामिल

फरार आरोपी की खोजबीन में जुटी पुलिस

बंडा थाना प्रभारी नसीर अहमद फारुखी ने बताया कि सागर जिले के बंडा क्षेत्र के कांटी गांव के निरपत लोधी से उसका 12 वर्षीय बेटा यशवंत साइकिल दिलाने की जिद्द कर रहा था, जिससे क्रोधित होकर निरपत लोधी ने अपने बेटे को कुल्हाड़ी मार दी. कुल्हाड़ी के वार से मासूम यशवंत की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी पिता निरपत लोधी फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आरोपी पिता निरपत लोधी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़े: आज सागर पहुंचेगी BJP की जन आशीर्वाद यात्रा, उत्तराखंड के CM धामी होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close