Road accident: नर्मदा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी सवारी ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की मौत और 14 घायल

Road Accident: सागर के बादरी निवासी सोमवती अमावस्या के अवसर पर नर्मदा स्नान के लिए बरभान जा रहे थे. इसी दौरान देवरी थाना क्षेत्र के राजुला चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दी. ऑटो में महिला पुरुष सहित छोटे-छोटे बच्चे भी सवार थे. टक्कर इतनी तेज थी कि एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Sagar Road accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के सागर (Sagar) में नेशनल हाईवे 44 पर देवरी के पास बीना चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने सवारी ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि सवारी ऑटो के परखच्चे उड़ गए. वहीं, ऑटो में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी लाया गया है.

सोमवती अमावस्या पर जा रहे स्नान करने बरभान

जानकारी के अनुसार सागर के बादरी निवासी सोमवती अमावस्या के अवसर पर नर्मदा स्नान के लिए बरभान जा रहे थे. इसी दौरान देवरी थाना क्षेत्र के राजुला चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दी. ऑटो में महिला पुरुष सहित छोटे-छोटे बच्चे भी सवार थे. टक्कर इतनी तेज थी कि एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, एक व्यक्ति ने इलाज के लिए जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर देवरी पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP News: दबंगों ने खाई खोदकर रोका दर्जनों गांवों का रास्ता, गुस्साए ग्रामीण बोले- रास्ता नहीं मिला, तो नहीं देंगे वोट

घटना की जानकारी देते हुए देवरी थाना में पदस्थ एसआई महेश दुबे ने बताया कि ऑटो को किसी वाहन ने टक्कर मार दी है, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं 14 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इनमें से एक घायल की इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं, बाकी सभी लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि सभी लोग बंदरी से बरमान नर्मदा स्नान के लिए जा रहे थे. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Loksabha Election : पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे के पहले बस्तर में नक्सलियों ने की IED ब्लास्ट, जवान भारी पड़े तो भागे

Advertisement
Topics mentioned in this article