विज्ञापन

MP News: नाले में डूब गए दो भाई... अपनों के पहुंचने से पहले ही तोड़ चुके थे दम

Sagar News: सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के रमझिरिया नाले में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. दोनों मृतक रिश्ते में भाई लगते थे. घटना के बाद से टेहरा टेहरी गांव में मातम पसरा है.

MP News: नाले में डूब गए दो भाई... अपनों के पहुंचने से पहले ही तोड़ चुके थे दम
राहतगढ़ थाना क्षेत्र के रिमझिरिया नाले में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत.

Brothers Drawn: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले के राहतगढ़ (Rahatgarh) थाना इलाके में एक परिवार के दो बच्चों की नाले में नहाते समय डूबने से मौत हो गई. दोनों रिश्ते के भाई थे. जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार की राहतगढ़ के टेहरा टेहरी गांव की है, जहां रमझिरिया के पास वाले नाले में चार बच्चे नहा रहे थे. उसी समय नाले में बने कच्चे कुएं में दो बच्चे समर और साहिल कुशवाहा डूब गए. जिससे दोनों की मौत हो गई.

साथ नहा रहे बच्चों ने दी गांव में सूचना

जैसे ही नहाने के दौरान दो बच्चे डूबने लगे तो साथ में नहा रहे गांव के ही दोनों बच्चों ने गांव में जाकर परिजनों को बताया कि साहिल और समर नहाते समय पानी में डूब गए. जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे. बच्चों को बचाने की कोशिश की. लेकिन, तब तक दोनों बच्चे डूब चुके थे. ग्रामीणों ने दोनों बच्चों के डूबने की सूचना राहतगढ़ पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: भतीजे ने बुआ के साथ किया मुंह काला, बेटे के इलाज के लिए रीवा आई पीड़िता को ऐसे बनाया गया हवश का शिकार

जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए सीएचसी राहतगढ़ भिजवा दिया. बच्चों के परिजन नारायण कुशवाहा ने बताया कि बच्चे गांव के पास नाले में नहा रहे थे, उसी समय नाले में बने कच्चे कुएं में डूब गए. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Road Accident: एमपी के सतना में दो बसों की टक्कर से मचा हाहाकार, इतने की मौत और 30 से ज्यादा हुए घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Shardiya Navratri 2024: चौथे दिन करें मां कूष्मांडा की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब कुछ जानिए यहां
MP News: नाले में डूब गए दो भाई... अपनों के पहुंचने से पहले ही तोड़ चुके थे दम
Bhopal Chief Secretary Veera Rana retiring tomorrow on 30 September
Next Article
MP: कौन होगा मध्य प्रदेश का अगला मुख्य सचिव? आज होगा तय, रेस में ये नाम 
Close