विज्ञापन

Road Accident: एमपी के सतना में दो बसों की टक्कर से मचा हाहाकार, इतने की मौत और 30 से ज्यादा हुए घायल

Bus Collision In Satna Rampur: सतना के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में दो बसों के बीच भिड़ंत हुई है. भिड़ंत के बाद चतुर्वेदी ट्रैवल्स की बस मौके पर पलट गई. इस बीच बस में सवार 30 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं. वहीं, एक यात्री की मौत हो गई है.

Road Accident: एमपी के सतना में दो बसों की टक्कर से मचा हाहाकार, इतने की मौत और 30 से ज्यादा हुए घायल
सतना में अचानक से दो बसों के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक की और 30 से अधिक यात्री हुए घायल, मचा हड़कंप.

MP Road Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradsh)के सतना (Satna) में दो बसों के बीच जोरदार टक्कर हुई है. रामपुर (Rampur) बाघेलान थाना (Baghel Police Station) क्षेत्र के मढ़ा गांव के पास रविवार की शाम को ये बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस रोड एक्सीडेंट (Road accident) में दो बसों की टक्कर के बाद घटनास्थल में हड़कंप मच गया. मौके पर टक्कर के बाद चतुर्वेदी ट्रैवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. सड़क हादसे में  एक यात्री की मौत भी हो गई, जबकि 30 से अधिक यात्री घायल हो गए. 

सूचना मिलते ही रामपुर बघेलान थाना और बेला चौकी की पुलिस राहत एवं बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल, दुर्घटना के मुख्य कारणों का पता नहीं चल पाया है.

मढ़ा गांव के पास पलटी बस

घटना स्थल पर ग्रामीणों की मदद से सभी यात्रियों को बाहर निकल गया.

घटना स्थल पर ग्रामीणों की मदद से सभी यात्रियों को बाहर निकल गया.

बताया जा रहा है कि सीधी जिले से चलकर सतना आ रही चतुर्वेदी ट्रैवल्स की बस और सतना से शहडोल के लिए जा रही महारानी ट्रेवल्स की बस के बीच भिड़ंत हो गई थी. इसके बाद बेला गोविंदगढ़ मार्ग पर स्थित मढ़ा गांव के पास एक बस पलट गई, जिससे सभी यात्री बस के नीचे दब गए. ग्रामीणों की मदद से सभी यात्रियों को बाहर निकल गया. इस दौरान एक यात्री की मौत हो गई. हालांकि, उसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई. स्थानीय लोगों की माने तो घटना में 30 से अधिक लोग घायल हैं. जिससे आशंका जताई गई है कि मृतकों की संख्या में इजाफा भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें- सूरत में इमारत हादसे में मध्य प्रदेश के 5 मजूदरों की मौत, सीधी जिले को दो सगे भाईयों ने गंवाई जान

घायलों को ले जाया गया रीवा

घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीण और यात्री.

घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीण और यात्री.

बस पलटने की सूचना मिलते ही रामपुर बघेलान थाने के पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल रीवा पहुंचाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि बरसात के कारण यह हादसा हो सकता है.

ये भी पढ़ें- NDTV Impact: बीएससी परीक्षा में सामूहिक नकल मामले में जीवाजी यूनिवर्सिटी ने निरस्त किया दबोह परीक्षा केंद्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
 Sagar में यूथ कांग्रेस ने इन मुद्दों को लेकर किया प्रदर्शन, पुलिस ने रोका जुलूस तो जिद पर अड़े कार्यकर्ता
Road Accident: एमपी के सतना में दो बसों की टक्कर से मचा हाहाकार, इतने की मौत और 30 से ज्यादा हुए घायल
Bhopal Police strictness action taken against more than 25 vehicles fitted with hooters and sirens
Next Article
भोपाल: हूटरबाजी पर पुलिस की सख्ती, 25 से ज्यादा हूटर औऱ सायरन लगे वाहनों पर की कार्रवाई
Close