Sagar News: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर हुई चकनाचूर, मौके पर ही दो लोगों की हुई मौत...

जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के बम्होरी पाजी गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें सागर जिले के रहली के रहने वाले वरुण सोनी और वार्ड 12 निवासी गौरव शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई. 

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
दो लोगों की कार दुर्घटना में हुई मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सागर- जबलपुर रोड पर तेंदूखेड़ा के पास तेज रफ्तार एक्सयूवी कारअनियंत्रित होकर देर रात पेड़ से टकरा गई. जिससे कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की जानकारी पुलिस को सुबह लगी जब एक यात्री बस के चालक की नजर जंगल के अंदर गाड़ी पर पड़ी. उसने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा तो गाड़ी में दो युवक बुरी तरीके से फंसे हुए थे. जिनकी मौत हो चुकी थी.

अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई

जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के बम्होरी पाजी गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें सागर जिले के रहली के रहने वाले वरुण सोनी और वार्ड 12 निवासी गौरव शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई.  सूचना मिलने के पास बाद तेंदूखेड़ा पुलिस थाना प्रभारी फेमिदा खान मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव को बाहर निकलवाया गया. शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तेंदूखेड़ा ले जाया गया, जहां शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें शाम 5 बजे शपथ ग्रहण करेंगे नीतीश कुमार,सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी लेंगे डिप्टी सीएम पद की शपथ

अस्पताल ले जाने से पहले हो गई मौत

बताया जा रहा है कि दोनों युवक देर रात जबलपुर जा रहे थे. इसी दौरान कर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. दोनों मृतकों के परिवार में मातम छा गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Indore News: पब में पार्टी के दौरान विवाद पर जमकर हुई तोड़फोड़, वायरल वीडियो में देखें दहशत का ये मंजर

Topics mentioned in this article