विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: चाचा का शव ले जा रही युवती ने एम्बुलेंस से लगाई छलांग, पूरा मामला जानकर आप भी हो जाएंगे स्तब्ध 

MP Crime News : मध्य प्रदेश के सागर जिले में अपने चाचा का शव ले जाते हुई एक युवती की एम्बुलेंस से गिर गई. जिससे उसकी मौत हो गई है. 

MP News: चाचा का शव ले जा रही युवती ने एम्बुलेंस से लगाई छलांग, पूरा मामला जानकर आप भी हो जाएंगे स्तब्ध 

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) जिले के खुरई में एम्बुलेंस से गिरने पर एक युवती की मौत हो गई है. युवती अपने चाचा के शव को लेकर अपने गांव आ रही थी. इसकी मौत के बाद अब हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

दरअसल सागर जिले की युवती अंजना के चाचा  राजेंद्र अहिरवार को कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा था. इसकी वजह से अस्पताल ले जाने से उसकी मौत हो गई थी. जानकारी के मुताबिक़ युवती अपने चाचा के शव के साथ चक्काजाम करना चाहती थी. लेकिन वह एम्बुलेंस से गिर गई. इधर बताया जा रहा है कि युवती ने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा था. लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी. ऐसे में युवती ने चलती एम्बुलेंस से छलांग लगा दी. हालांकि इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है. उसके बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि युवती आखिर एम्बुलेंस से कैसे गिरी? 

युवती के भाई की हुई थी हत्या 

अंजना ने पिछले साल अगस्त में यह दावा करते हुए मामला दर्ज कराया था कि उत्पीड़न के एक मामले में समझौता करने के लिए दबाव डालने वाले कुछ लोगों ने उनके भाई को पीटकर मार डाला था. अंजना ने आरोप लगाया था कि उन्हें परेशान करने वाले कुछ लोगों ने उनके भाई नितिन अहिरवार उर्फ ​​लालू की 24 अगस्त, 2023 को हत्या कर दी थी. घटना सामने आने के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बरोदिया नोनागिर गांव में धरना दिया था.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सिन्हा ने  बताया कि 24 साल राजेंद्र अहिरवार की खुरई पुलिस थाना अंतर्गत इलाके में दो समूहों के बीच झड़प में लगी चोटों के कारण मौत हो गई. सिन्हा ने कहा कि अंजना सागर में राजेंद्र अहिरवार का शव पोस्टमॉर्टम के बाद उनके गांव ले जा रही एम्बुलेंस से गिर गईं. उनके परिवार के सदस्य शव के साथ थे. यह पूछे जाने पर कि क्या पुराने मामले में समझौते के दबाव के कारण राजेंद्र अहिरवार की हत्या की गई, सिन्हा ने कहा कि जांच से सभी तथ्यों का पता चलेगा.

इस बीच PCC चीफ जीतू पटवारी  ने एक X पर एक पोस्ट में दावा किया कि राजेंद्र अहिरवार पर पांच लोगों ने हमला किया. जिन्होंने उन पर एक पुराने मामले में समझौते के लिए दबाव डाला था.

जीतू पटवारी ने कहा कि शव वाहन में चालक, अंजना अहिरवार और राजेंद्र के माता-पिता बरोदिया नोनागिर के लिए रवाना हुए. अंजना खुरई बाईपास पर शव वाहन से गिर गई और उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें Heat Wave Alert: मध्य प्रदेश में आज हीट वेव अलर्ट, पिछला रिकॉर्ड तोड़, चरम पर पहुंच सकता है पारा

पटवारी ने दावा किया कि अंजना के भाई की अगस्त में बरोदिया नोनागिर में सरेआम हत्या कर दी गई थी और उनका परिवार अब भी न्याय का इंतजार कर रहा है. उन्होंने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि गृह विभाग की जिम्मेदारी भी संभाल रहे मुख्यमंत्री मोहन यादव के कार्यकाल में कानून व्यवस्था खराब हो गई है.

ये भी पढ़ें KKR के खिलाड़ियों ने इन दो दिग्गजों को दिया खिताबी जीत का श्रेय, 'जीजी भैया' को लेकर कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
MP News: चाचा का शव ले जा रही युवती ने एम्बुलेंस से लगाई छलांग, पूरा मामला जानकर आप भी हो जाएंगे स्तब्ध 
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;