विज्ञापन
Story ProgressBack

Heat Wave Alert: मध्य प्रदेश में आज हीट वेव अलर्ट, पिछला रिकॉर्ड तोड़, चरम पर पहुंच सकता है पारा

Heat Wave Alert: मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश में आज तापमान में और वृद्धि की संभावना है. वहीं, दिन में लू चलने की भी संभावना है. मौसम विभाग ने दिन में लू चलने की चेतावनी जारी की है और जरूरी नहीं हो तो दोपहर में घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है. वहीं, मध्य प्रदेश समेत पड़ोसी राज्यों में गभीर हीट वेव की संभावना जताई गई है.  

Read Time: 2 mins
Heat Wave Alert: मध्य प्रदेश में आज हीट वेव अलर्ट, पिछला रिकॉर्ड तोड़, चरम पर पहुंच सकता है पारा
प्रतीकात्मक तस्वीर

Madhya Pradesh Weather Today: मध्य प्रदेश में आज का दिन प्रचंड गर्मी का पूर्वानुमान है. मौसम विभाग की माने को मध्य प्रदेश में पारा आसमान छू सकता है. रविवार को सागर और गुना जिले में सर्वाधिक 45.6 डिग्री तापमान दर्ज किया गया, जबकि खुजराहो और ग्वालियर में सर्वाधिक तापमान देखा गया.

Today, heat wave to severe heat wave conditions prevailed over most parts of Rajasthan ; in some parts of Delhi. Heat wave conditions prevailed in some parts of Punjab, Haryana, interior Maharashtra and West Mahya Pradesh;in isolated pockets of Himachal Pradesh, Uttar Pradesh. pic.twitter.com/twhcX53wDQ

— India Meteorological Department (@Indiametdept) May 26, 2024

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश में आज तापमान में और वृद्धि की संभावना है. वहीं, दिन में लू चलने की भी संभावना जताई है. मौसम विभाग ने दिन में लू चलने की चेतावनी जारी की है और जरूरी नहीं हो तो दोपहर में घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है. वहीं, मध्य प्रदेश समेत पड़ोसी राज्यों में गभीर हीट वेव की संभावना जताई गई है.  

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट हो रही है..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: 'सागर' में ग्रामीणों ने कर दिखाया बड़ा कमाल, अब हरियाली से लहलहा रही है वीरान रहने वाली पहाड़ी
Heat Wave Alert: मध्य प्रदेश में आज हीट वेव अलर्ट, पिछला रिकॉर्ड तोड़, चरम पर पहुंच सकता है पारा
MP News massive fire broke out on a boring machine in Khargon
Next Article
MP News: भीषण गर्मी में बोरिंग के दौरान धूं-धूकर जल उठी मशीन, आगजनी से मचा हड़कंप, जाने वजह?
Close
;