गुना के घर में घुसे बदमाश, महिला से कहा- चिल्लाओ मत... फिर कर दिया ये कांड

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के गुना जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां कुछ बदमाश एक महिला के घर में घुस गए... फिर चाकू अड़ाकर महिला के हाथ-पैर बांध लिए। इसके बाद महिला से कहने लगे कि अगर चिल्लाया तो जान से मार देंगे. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Guna Crime News : गुना जिले में सिलसिलेवार लूट, चोरी और डकैती की घटनाएं हो रही हैं. बदमाश शहर से लेकर गांवों तक गंभीर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला म्याना थाना के डूंगासरा हाड़ा गांव का है, जहां बदमाशों ने एक महिला को घर में बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात की है. मिली जानकारी के अनुसार, डूंगासरा के महेश शर्मा के मकान पर चोरों ने बीती रात धावा बोला. सबसे पहले बदमाशों ने कमरे में सो रही महेश शर्मा की पत्नी को निशाना बनाया.

घर में घुसे बदमाशों ने की लूट

बदमाशों ने उनका गला दबाया और चाकू दिखाकर धमकाया कि अगर तुम चिल्लाओगी, तो तुम्हें जान से मार देंगे. इस दौरान बदमाशों ने महिला का मुंह और हाथ-पैर बांधकर अलमारी का ताला तोड़ा और उसमें रखे 20 तोला से ज्यादा सोना, 3 किलो चांदी एवं 30 हजार नकदी लेकर फरार हो गए. बदमाशों के भागते ही घर के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर जानकारी ली.

Advertisement

छानबीन में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. इधर, लगातार हो रही चोरी और लूटपाट की घटनाओं से आमजन में भय और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी बढ़ रही है. जनप्रतिनिधि और नेता भी पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

पूर्व मंत्री ने कही ये बात

राघौगढ़ में विधायक जयवर्धन सिंह ने पुलिस प्रशासन की नाकामी पर सवाल उठाए हैं. वहीं, पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने भी कहा है कि पिछले एक महीने के अंदर टेकरी पर दुर्भाग्यपूर्ण घटना के साथ शहर में 20 से 25 चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं जो पुलिस प्रशासन के लिए गंभीर चुनौती है. लोगों में विश्वास बनाए रखने के लिए तत्परता पूर्वक कार्रवाई की जरूरत है. उन्होंने पुलिस से कहा कि सभी थाना क्षेत्रों में चोरी और लूटपाट की घटनाओं पर रोक लगे और चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा हो, जिससे पुलिस पर लोगों का विश्वास बना रहे.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

Crime : 16 साल की किशोरी संग हैवानियत ! 4 लोगों ने रेप के बाद बनाया वीडियो