दोस्तों की जमानत के लिए गए 5 दोस्त ! वापिस आते समय तेज गाड़ी ने उड़ाया

Betul : मध्य प्रदेश के बैतूल में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने 5 लोगों को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि सभी लोग लोग गांजा तस्करी मामले में अपने दो साथियों की जमानत के लिए गए थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले में बुधवार को एक कार बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. यह हादसा सापना डैम के पास हुआ जहां राजस्थान के रहने वाले पांच लोग अपनी कार से यात्रा कर रहे थे. जानकारी के अनुसार, सभी लोग महाराष्ट्र के गोंदिया से राजस्थान लौट रहे थे. सभी लोग गांजा तस्करी मामले में अपने दो साथियों की जमानत के लिए गए थे. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे वह काबू खोकर पलट गई.

अस्पताल में घायलों का इलाज जारी

सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. अस्पताल प्रशासन ने उनकी स्थिति को स्थिर बताया है. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, बैतूल बाजार थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और घायलों से पूछताछ शुरू कर दी है.

Advertisement
स्थानीय लोगों का मानना है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी जिसके वजह से यह हादसा हुआ है. पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : 

इंदौर में चलती ट्रेन में अचानक से लगी आग, घटना के बाद मची अफरा-तफरी

लोगों ने हादसे के बाद जताया गुस्सा

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह घटना ट्रैफिक नियमों की अनदेखी का नतीजा है और उन्होंने गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया. वैसे तो सड़क हादसे कहीं भी, कभी भी और किसी के भी साथ हो सकते हैं... लेकिन फिर भी सलाह दी जाती है कि गाड़ी चलाते समय अपनी तरफ से पूरे एहतियात बरतें और नियमों का पालन करते हुए कम रफ्तार रखें. सावधानी बरतने से काफी हद तक सड़क दुर्घटनाओं पर काबू पाया जा सकता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

दमोह में बड़ा हादसा ! ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 7 की दर्दनाक मौत

Topics mentioned in this article