Road Accident: एमपी में दो अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, छह हुए घायल

Road Accident: मध्य प्रदेश के राजगढ़ और अनूपपुर से सड़क हादसे की खबर है. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, इन सड़क हादसे में छह लोग घायल हो गए. जिनका इलाज जारी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

MP Road Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ और अनूपुपर में हुए अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, छह अन्य लोग घायल हुए. अनूपपुर के अमरकंटक मार्ग पर हुए सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए. वहीं, एक युवक की मौत हो गई. इसके अलावा, पुलिस अधीक्षक की गाड़ी से बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई. इस हादसे के बाद परिजनों में पुलिस प्रसासन के खिलाफ भारी आक्रेश देखने को मिला.  परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है.

 ट्रक से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, चार घायल

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में सोमवार सुबह एक कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई. हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 9.30 बजे पचोर पुलिस थाना क्षेत्र के तहत सरेदी गांव के पास आगरा-मुंबई राजमार्ग पर हुआ.पचोर पुलिस थाना प्रभारी आकांक्षा शर्मा ने बताया कि कार चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जिससे वह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गया.

शाजापुर रेफर किया

शर्मा के मुताबिक, हादसे में अत्तार रमीला (30), हमजी खान (35) और भगवान दगड़ु (32) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. उन्होंने बताया कि सभी मृतक और घायल महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के रहने वाले थे. शर्मा के अनुसार, घायलों को पचोर में प्राथमिक उपचार देने के बाद शाजापुर रेफर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है.

अनूपपुर में पुलिस की गाड़ी और बाइक की भिड़ंत

अनूपपुर से अमरकंटक मार्ग में पुलिस अधीक्षक के वाहन से दो पहिया वाहन की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. वाहनों की टक्कर में एक युवक की मृत्यु हो गई. वहीं, एक घायल हो गया. इस दुर्घटना में एसपी का वाहन चालक भी घायल हो गया. दोनों घायलों को इलाज जिला चिकित्सालय अनूपपुर में जारी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Animal Cruelty Case: कुत्ते को फांसी.. सुनकर हैरान हो गए न ! जानिए- क्या है मामला ?

घर में शोक की लहर

प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार की कार ने सोमवार सुबह दो पहिया वाहन को टक्कर मार दी. मृतक के पीएम के पश्चात शव को मृतक के गांव ग्राम पड़री पहुंचाया गया. लेकिन, परिजन अंतिम संस्कार करने से मना कर रहे हैं. पूरे गांव में इस घटना के बाद से शोक की लहर है. साथ ही प्रशासन के प्रति आक्रोश भी देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- MP News: इंदौर में एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत ! कैलाश विजयवर्गीय का बताया जा रहा है खास

Advertisement