MP News: नहर में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, खेत में काम करने के बाद गई थी हाथ-पैर धोने...

Rewa News: गढ़ थाना के क्षेत्र में एक हफ्ते में दो बड़े हादसे हो गए. पहले हादसे में गुप्ता परिवार के तीन बच्चों की मौत हुई थी. वहीं गुरुवार को प्रजापति परिवार के दो लड़कियों की मौत होने के बाद, पूरे गांव में सन्नाटा फैल गया है. जिसने भी सुना वह नहर के पास पहुंचा. इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां के गढ़ थाना के बांस गांव में पानी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई. अभी पिछले दिनों ही गढ़ में दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत का मामला ठंड भी नहीं हुआ था, जिसमें गुप्ता परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई थी. वही आज नहर में डूबने से प्रजापति परिवार की दो सगी बहनों की मौत हो गई. 

हाथ पैर धोने गई थी नहर में

राजकली प्रजापति और उसकी छोटी बहन शेषकली प्रजापति जिसकी उम्र 15 साल थी. अपने पूरे परिवार के साथ खेत में धान की रोपाई कर रहीं थीं. इसके बाद दोपहर को वो दोनों वहीं पास में बहने वाली नहर में हाथ पैर धोने पहुंच गई. यह उनका रोज का काम था, इसी दौरान न जाने कैसे उनका पैर फिसल गया, दोनों नहर के गहरे पानी में समा गई. जैसे ही इस बात की जानकारी परिवार के अन्य लोगों के साथ गांव वालों को हुई. नहर में लड़कियों की तलाश शुरू की गई, पुलिस को सूचना दी गई, जब तक लड़कियों को बाहर निकाला जाता. पानी में डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई.

Advertisement

गढ़ में एक हफ्ते में दूसरा बड़ा हादसा

गढ़ थाना के क्षेत्र में एक हफ्ते में दो बड़े हादसे हो गए. पहले हादसे में गुप्ता परिवार के तीन बच्चों की मौत हुई थी. वहीं गुरुवार को प्रजापति परिवार के दो लड़कियों की मौत होने के बाद, पूरे गांव में सन्नाटा फैल गया है. जिसने भी सुना वह नहर के पास पहुंचा. इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है.    

Advertisement

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम फौरन घटना स्थल पर पहुंची. दोनों लड़कियों के शव, पोस्टमार्टम के लिए गंगेव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाए गए. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Railway Recruitment 2024: भारतीय रेल में 3317 पदों के लिए आई बंपर नौकरी, ऐसे करें आवेदन

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में सरकारी स्कूलों के हाल बेहाल, छत से टपक रहा पानी, जर्जर कमरों में देश का भविष्य...

Topics mentioned in this article