विज्ञापन

MP News: नहर में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, खेत में काम करने के बाद गई थी हाथ-पैर धोने...

Rewa News: गढ़ थाना के क्षेत्र में एक हफ्ते में दो बड़े हादसे हो गए. पहले हादसे में गुप्ता परिवार के तीन बच्चों की मौत हुई थी. वहीं गुरुवार को प्रजापति परिवार के दो लड़कियों की मौत होने के बाद, पूरे गांव में सन्नाटा फैल गया है. जिसने भी सुना वह नहर के पास पहुंचा. इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है.

MP News: नहर में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, खेत में काम करने के बाद गई थी हाथ-पैर धोने...
Rewa News: नहर में डूबने से दो सगी बहनों की हुई मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां के गढ़ थाना के बांस गांव में पानी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई. अभी पिछले दिनों ही गढ़ में दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत का मामला ठंड भी नहीं हुआ था, जिसमें गुप्ता परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई थी. वही आज नहर में डूबने से प्रजापति परिवार की दो सगी बहनों की मौत हो गई. 

हाथ पैर धोने गई थी नहर में

राजकली प्रजापति और उसकी छोटी बहन शेषकली प्रजापति जिसकी उम्र 15 साल थी. अपने पूरे परिवार के साथ खेत में धान की रोपाई कर रहीं थीं. इसके बाद दोपहर को वो दोनों वहीं पास में बहने वाली नहर में हाथ पैर धोने पहुंच गई. यह उनका रोज का काम था, इसी दौरान न जाने कैसे उनका पैर फिसल गया, दोनों नहर के गहरे पानी में समा गई. जैसे ही इस बात की जानकारी परिवार के अन्य लोगों के साथ गांव वालों को हुई. नहर में लड़कियों की तलाश शुरू की गई, पुलिस को सूचना दी गई, जब तक लड़कियों को बाहर निकाला जाता. पानी में डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई.

गढ़ में एक हफ्ते में दूसरा बड़ा हादसा

गढ़ थाना के क्षेत्र में एक हफ्ते में दो बड़े हादसे हो गए. पहले हादसे में गुप्ता परिवार के तीन बच्चों की मौत हुई थी. वहीं गुरुवार को प्रजापति परिवार के दो लड़कियों की मौत होने के बाद, पूरे गांव में सन्नाटा फैल गया है. जिसने भी सुना वह नहर के पास पहुंचा. इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है.    

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम फौरन घटना स्थल पर पहुंची. दोनों लड़कियों के शव, पोस्टमार्टम के लिए गंगेव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाए गए. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें Railway Recruitment 2024: भारतीय रेल में 3317 पदों के लिए आई बंपर नौकरी, ऐसे करें आवेदन

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में सरकारी स्कूलों के हाल बेहाल, छत से टपक रहा पानी, जर्जर कमरों में देश का भविष्य...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: दर्द से कराहती रही महिला,घंटो इंतजार के बाद भी नहीं मिली एंबुलेंस, परिजनों को करना पड़ गया ये काम
MP News: नहर में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, खेत में काम करने के बाद गई थी हाथ-पैर धोने...
Madhya Pradesh High Court has taken a strict stance on road accidents happening every day due to potholes and stray cattle on the roads of Madhya Pradesh
Next Article
MP News: हाईवे पर गड्ढे और मवेशियों की समस्या का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, अदालत ने सरकार से मांगा ये जवाब
Close