Rewa Airport: अब चप्पल वाले भी कर सकेंगे हवाई जहाज में सफर, मात्र 1000 रुपये में मिलेगा टिकट

Rewa Airport News: मध्य प्रदेश के रीवा एयरपोर्ट का रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने उद्घाटन किया. इस मौके पर यहां से हवाई यात्रा करने वालों के लिए सीएम यादव ने बड़ा ऐलान किया. जानें- उन्होंने क्या कहा?

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Rewa Airport News: प्रदेश के रीवा को एयरपोर्ट का तोहफा मिल गया है. इस मौके पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वर्चुअल माध्यम से रीवा एयरपोर्ट का लोकार्पण किया. सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि राज्य की विकास यात्रा को गति देने वाली इस सौगात के लिए सभी प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री आपका आभार व्यक्त करते हैं. उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट से भविष्य में मालवाहक विमान भी उड़ेंगे.  

999 में होगी हवाई यात्रा

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रीवा एयरपोर्ट के उद्घाटन पर बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि चप्पल वाला भी हवाई जहाज में बैठे. इसलिए अगले एक महीने तक ₹1000 से काम में रीवा से लोग भोपाल तक की यात्रा कर सकेंगे. इसकी घोषणा डॉ. यादव ने रीवा में की. मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि अगले एक महीने तक 999 रुपए में लोग रीवा से भोपाल तक की हवाई यात्रा कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि इतने पैसे में तो इस वक्त रेल यात्रा भी नहीं होती. सीएम यादव ने कहा कि रीवा के लोगों को याद रहेगा कि आज करवा चौथ है. यानी करवा चौथ के दिन रीवा को एक बड़ी सौगात मिली.

Advertisement

Advertisement

विपक्ष पर भी साधा निशाना

सीएम यादव ने कहा कि इस वक्त मध्य प्रदेश का बजट 3:50 लाख करोड़ का है. भविष्य में 7 लाख करोड़ का हो जाएगा. प्रदेश के विकास के लिए पैसे की कमी नहीं आएगी. कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि उनका काम है, जोर से झूठ बोलो और भाग जाओ. उन्हें विकास से कोई मतलब नहीं. सीएम यादव ने कहा कि हमने पहले विधानसभा चुनाव जीता, उसके बाद लोकसभा का चुनाव जीता. प्रधानमंत्री को आज पूरी दुनिया सम्मान की नजर से देखती है. आज झगड़ा इस बात का है, मोदी का अच्छा दोस्त कौन है. पुतिन या बाइडेन? इसके बाद मुख्यमंत्री ने शोले फिल्म का डायलॉग सुनाते हुए मजे लेते हुए कहा कि जैसे शोले में धर्मेंद्र पानी की टंकी पर चढ़कर कह रहे थे, मैं शादी किस से करूं, मौसी भी तैयार, बसंती भी, आज कुछ ऐसा ही माहौल है. आज विरोधी भी दोस्ती करना चाहता हैं.

यह भी पढ़ें- MP: बुधनी में रमाकांत का साथ देंगे शिवराज के बेटे! भार्गव को टिकट मिलने पर क्या बोले कार्तिकेय चौहान? जानें यहां 

वहीं, नर्मदा नदी का पानी रीवा तक पहुंचाने के लिए कहा कि मां नर्मदा का नाम रेवा है. इसलिए हमारी कोशिश होगी कि अगले साल तक मां नर्मदा का पानी भी रीवा आ जाए. रीवा का पुराना नाम रेवा ही है. हमारी संस्कृति विश्वास करती है, पूरे प्रदेश की नदियों को आपस में जोड़ देंगे.

यह भी पढ़ें- Jitu Patwari: क्या बुधनी और विजयनगर विधानसभा उपचुनाव पटवारी के लिए वापसी का है आखिरी मौका?