विज्ञापन
Story ProgressBack

ऐसा भी होता है क्या! भीषण गर्मी से चलती हुई स्कूटी में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान

Madhya Pradesh: रीवा में गर्मी की वजह से एक स्कूटी में आग लग गई. पास के पेट्रोल पंप के ऑक्सीजन सिलेंडर और बाद में फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाई गई.

ऐसा भी होता है क्या! भीषण गर्मी से चलती हुई स्कूटी में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान
Rewa News: रीवा में स्कूटी में लगी आग

Heatwave in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में गर्मी का कहर जारी है. यहां के रीवा (Reewa) में तो गर्मी सिर चढ़कर बोल रही है. गर्मी भी इतनी कि सड़क पर चल रहा वाहन में आग लग रही है. जी हां गर्मी से सड़क पर खड़ी स्कूटी में आग लग गई. ये पढ़कर आपको लग रहा होगा कि क्या ऐसा भी कभी हो सकता है लेकिन ऐसा हुआ है. ये घटना मध्य प्रदेश के रीवा में घटित हुई है.

स्कूटी छोड़कर भागा स्कूटी चालक

ताजा मामला पेट्रोल पंप के सामने का बताया जा रहा है. जहां सड़क चल रही स्कूटी में आग लग गई. आग लगते ही गाड़ी मालिक गाड़ी छोड़कर भाग गया और अपनी जान बचाई. जिसके बाद तुरंत ही पेट्रोल पंप से ऑक्सीजन सिलेंडर लाया गया, लेकिन जब उससे भी आग नहीं बुझी तो फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई. इसके बाद फायर ब्रिगेड ने आकर आग को बुझाया. आग जलने की यह घटना पुलिस कंट्रोल रूम के सामने रीवा शहर के पुराने बस स्टैंड के पास हुई. यहीं पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय और कलेक्ट्रेट भी है.

पहले भी सामने आई हैं इस तरह की घटनाएं

इससे पहले भी रीवा जिले में वाहन में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. पहले सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत सोहागी पहाड़ में ट्रक में आग लगी थी, जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई थी. उसके बाद शनिवार को दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में मां बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई थी. अब ताजा मामला रीवा के भीड़भाड़ वाले इलाके में पुराने बस स्टैंड के पास कलेक्ट्रेट के ठीक सामने, पुलिस कंट्रोल रूम और पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास स्थित पेट्रोल पंप के सामने से आया है. 

पेट्रोप पंप में मौजूद था ऑक्सीजन सिलेंडर

अच्छी बात ये रही कि पेट्रोल पंप में ऑक्सीजन सिलेंडर मौजूद था. वहीं 50 कदम की दूरी पर फायर ब्रिगेड ऑफिस भी है. फायर ब्रिगेड भी तैयार खड़ी थी, तत्काल ही मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंच गई. ऑक्सीजन सिलेंडर से स्कूटी पर लगी आग पर कुछ काबू पाया गया. फायर ब्रिगेड ने आग पूरी तरीके से बुझा दी. अच्छी बात यह रही कि किसी भी तरीके से कोई भी जनहानि नहीं हुई है. 

ये भी पढ़ें Modi Cabinet 3.0 में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम फाइनल! पिता माधव के निधन के बाद कैसे शुरू की राजनीतिक करियर?

ये भी पढ़ेंModi 3.0 Cabinet: धार जिले से पहली बार इस सांसद को मिल सकता है मंत्रि पद, MP सावित्री ठाकुर का नाम चर्चा में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
ऐसा भी होता है क्या! भीषण गर्मी से चलती हुई स्कूटी में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;