विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

उज्जैन के बाद Rewa हुआ शर्मशार ! स्कूल से घर लौट रही 5वीं कक्षा की छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Rewa: नाबालिग का मेडिकल कॉलेज रीवा में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Read Time: 3 min
उज्जैन के बाद Rewa हुआ शर्मशार ! स्कूल से घर लौट रही 5वीं कक्षा की छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार
रीवा:

Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना शुक्रवार को जिले के जनेह थाना क्षेत्र के गढ़ी पुलिस चौकी के अंतर्गत हुई..जब पीड़िता स्कूल के बाद अपने घर लौट रही थी. फिलहाल 11 वर्षीय मासूम का मेडिकल कॉलेज रीवा में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

शुक्रवार को पांचवीं कक्षा की छात्रा स्कूल से लौट रही थी और उसके पड़ोस में रहने वाला एक अन्य बच्चा भी उसके साथ जा रहा था. रास्ते में आरोपी उससे मिला और उसने उसे घर छोड़ने के लिए कहा और कहा कि उसकी ससुराल उसके गांव में है. पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा,''बहला-फुसलाकर आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और 11 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया.''

पीड़िता के परिजनों ने शुक्रवार देर रात घटना की शिकायत पुलिस से की. अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 376 और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे हिरासत में लिया. अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने आगे कहा, "बच्ची की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है और वह ठीक है. उसे जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी."

शनिवार को परिजनों ने पुलिस चौकी का घेराव किया जहां आरोपी को लाया गया था और उनकी कुछ मांगें थीं. इसके बाद पुलिस ने उन्हें बताया कि मांगें गैरकानूनी और संविधान के खिलाफ हैं. पुलिस के काफी समझाने के बाद स्थिति को शांत कराया गया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- World Cup News: भारत-पाक मैच में सट्टा खिलवाते हुए चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा

ये भी पढ़ें- High Court Justice के बंगले में घुसा चोर, पकड़ने पर बोला - मुझे माफ कर दो पता होता कि जज साहब का घर है तो कभी न घुसता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close