विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

World Cup News: भारत-पाक मैच में सट्टा खिलवाते हुए चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा

World Cup News: अपने कप्तान के निर्देश के बाद पुलिस के अधिकारी क्रिकेट का सट्टा खिलवाने वालों पर कड़ी नजर रख रहे थे. पुलिस ने अपने मुखबिर भी सक्रिय कर दिए थे.

Read Time: 2 min
World Cup News: भारत-पाक मैच में सट्टा खिलवाते हुए चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा
भारत -पाक मैच में खिला रहे थे सट्टा

World Cup 2023 Related News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) में क्रिकेट मैच में सट्टा खिलवाते हुए कुछ लोगों को पकड़ा गया है. इस समय भारत में विश्व कप चल रहा है और इसके मैचों में सट्टा लगाए जाने की संभावना को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने साइबर सेल और सभी थाना, चौकी प्रभारी सहित अपने मुखबिरों को निर्देशित कर दिया था. 

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

अपने कप्तान के निर्देश के बाद पुलिस के अधिकारी क्रिकेट का सट्टा खिलवाने वालों पर कड़ी नजर रख रहे थे. पुलिस ने अपने मुखबिर भी सक्रिय कर दिए थे. इसके बाद शनिवार की शाम को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बेलादुला रोड पर एक संदिग्ध ब्रीजा कार में कुछ युवक बैठकर क्रिकेट सट्टा नोट कर रहे हैं. सूचना के बाद एसएसपी (SSP) सदानंद कुमार ने साइबर सेल और थाना चक्रधरनगर की टीम को मौके पर जाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें:India Vs Pakistan WC : MP सीएम हाउस में मना भारत की जीत का जश्न, एक-दूसरे को खिलाई मिठाई

खिला रहे थे भारत-पाक मैच पर सट्टा

पुलिस मौके पर पहुंची और कार में बैठे चार युवकों, जिनके नाम आलोक अग्रवाल, अमन अग्रवाल, रिकेश राय, रवि शंकर राठौर हैं, को भारत-पाकिस्तान मैच में प्रत्येक गेंद पर मोबाइल से क्रिकेट सट्टा खिलवाते हुए पकड़ लिया. इनके पास एक कागज मिला जिस पर सट्टा खिलवाने का डेटा नोट किया जा रहा था. इन आरोपियों के पास से मौके पर 10,790 रुपए, 10 मोबाइल फोन, एक टैबलेट, सट्टा-पट्टी विवरण कागज और उनकी ब्रीजा कार पुलिस ने जब्त कर ली है. पुलिस आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है. 

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के संसदीय क्षेत्र में बगावत, कार्यकर्ताओं ने उम्मीदवार के खिलाफ खोला मोर्चा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close