MP News: व्हाट्सअप पर पति ने बोला 'तलाक, तलाक और तलाक, महिला की शिकायत पर केस दर्ज

Ratlam News: कुवैत से पति ने अपनी पत्नी को व्हाट्सअप पर बोला तीन बार तलाक. सात साल पहले हुआ था निकाह.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Ratlam: महिला को बोला तीन बार तलाक

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhy Pradesh) के रतलाम (Ratlam) निवासी ओझा खाली में रहने वाली महिला को उसके पति यासिर बेलिम ने व्हाट्सअप कॉल करके तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया. महिला ने बताया कि उसका पति कुवैत में रहता है और उसने महिला को रखने से इनकार कर दिया है. महिला ने बताया कि तीन बार तलाक बोलने से वो मानसिक रूप से प्रताड़ित हो गई है और अपनी मां और अपने पिता के साथ थाने पर इसकी शिकायत करने आई है.

सात साल पहले हुआ था विवाह

बताया जा रहा है कि इस महिला का विवाह 7 साल पहले यासिर से हुआ था. महिला के दो बच्चे भी हैं, महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि शादी के 2 महीने बाद से ही दोनों के बीच विवाद होता रहता था और तभी से मेरे पति मुझे बोलते थे कि मैं तुम्हें तलाक दे दूंगा.

व्हाट्एप कॉल करके बोला तीन बार तलाक

तलाक की वजह महिला ने बताई की उसके पति ने उसके बैंक अकाउंट में 5 लाख रुपए डाले और कहा कि मेरे भाई को चेक भर कर दे देना और इसी बात पर विवाद हुआ. जिसके बाद मेरे पति ने कहा कि मैं तुम्हें रखता नहीं चाहता हूं. उन्होंने व्हाट्सअप कॉल करके मुझे तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोल फोन काट दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुस्लिम महिला विवाह पर अधिकार का संरक्षण अधिनियम 2019 की धारा 4 ओर 498A के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें Rajesh Roshan Birthday: बॉलीवुड का वह म्यूजिक डायरेक्टर जिसने असली किन्नरों के साथ किया गाना रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें MP News: कोर्ट ने दी जिला अस्पताल में मरीजों की सेवा करने की अनोखी सजा, पॉक्सो एक्ट का दर्ज हुआ था मामला...

Advertisement
Topics mentioned in this article