विज्ञापन

Narmadapuram: एक ही दिन में दो मासूमों के साथ दरिंदगी, एक मामले में आरोपी भी निकला नाबालिग

Rape in MP: नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का नया मामला सामने आया. एक ही दिन में नर्मदापुरम संभाग में दो जगहों पर नाबालिग बच्चियों को प्रताड़ित किया गया. 

Narmadapuram: एक ही दिन में दो मासूमों के साथ दरिंदगी, एक मामले में आरोपी भी निकला नाबालिग
नर्मदापुरम संभाग में एक ही दिन में दो बच्चियों से दुष्कर्म

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम संभाग में एक ही दिन में दो नाबालिग मासूम बच्चियों से ज्यादती की घटनाएं सामने आई हैं. पहला मामला नर्मदापुरम जिले के माखन नगर (Makhan Nagar) थाना क्षेत्र से है, जहां सात साल की एक मासूम को एक हैवान ने अपना शिकार बनाया. वहीं, दूसरा मामला संभाग के हरदा (Harda) जिले से है, जहां एक पांच साल की मासूम से दुष्कर्म हुआ. माखन नगर में रेप करने वाला आरोपी भी नाबालिग ही बताया गया. दोनों मामलों में पुलिस जांच कर रही है. हरदा मामले में आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस ने यहां आरोपी के ऊपर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया है.

सात साल की नाबालिग को खेत में ले गया आरोपी

नर्मदापुरम जिले के माखन नगर थाना क्षेत्र में बीती रात एक सात साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया. घर में सो रही सात साल की मासूम को गांव का एक नाबालिग युवक मुंह दबाकर खेत में ले गया और उसके साथ ज्यादती की. घटना के बाद बच्ची को खेत में छोड़कर नाबालिग युवक फरार हो गया. बच्ची के रोने की आवाज सुन खेत के नजदीक वहां से निकल रहे ग्रामीण उसे परिजनों के पास ले आए. उसके बाद परिजनों के साथ बच्ची को अस्पताल लाया गया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी माखन नगर पुलिस थाने में की. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर मामले की छानबीन शुरू की. 

अभिरक्षका में भेजा गया आरोपी

माखन नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया गया कि आरोपी भी नाबालिग है. सोहागपुर एसडीओपी संजू चौहान ने बताया कि मामले में आरोपी उसी गांव का एक नाबालिग है. उसे हिरासत में लेकर अभिरक्षका भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें :- विधायक के एक कॉल से दोबारा ड्यूटी पर लौटी नर्सें, दो मौतों से क्यों उलझ गया था मामला?

हरदा में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म

नर्मदापुरम संभाग के हरदा से भी रेप का मामला सामने आया. यहां पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची को कुरकुरे दिलाने के बहाने लेकर गया था. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्ची एक नदी किनारे मिली. घटना के बाद मासूम को सिराली अस्पताल लाया गया था. मंगलवार सुबह से जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित परिजनों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है. जगह-जगह दबिश दी जा रही है. बताया गया कि आरोपी गांव में मेहमान बनकर आया था और घटना को अंजाम देने के बाद से फरार है. आरोपी पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है और 11 पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें :- सर करते हैं ऐसे मैसेज कि छात्राओं ने खोला प्रोफेसर के खिलाफ मोर्चा, अपनी इन मांगों को लेकर कर दिया चक्का जाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: जिला पंचायत सदस्य और साथियों को हुई 5 साल की जेल, इस मामले में कोर्ट ने सुनाया है फैसला 
Narmadapuram: एक ही दिन में दो मासूमों के साथ दरिंदगी, एक मामले में आरोपी भी निकला नाबालिग
Health Tips Tobacco Cessation Centre Gandhi Medical College Bhopal Troubled by tobacco addiction prevention treatment counselling solutions at GMC
Next Article
Tobacco Addiction: तंबाकू की समस्या से हैं परेशान! अब GMC में हर तरह का समाधान, खुल गया अलग से सेंटर
Close