विज्ञापन

शर्मनाक: सर करते हैं ऐसे-ऐसे मैसेज, तंग आकर छात्राओं ने प्रोफेसर के खिलाफ खोला मोर्चा

MP News: कॉलेज में अध्ययनरत छात्राओं की शिकायत को फाड़कर फेंक दिया गया. छात्राओं ने अपने ही कॉलेज के प्रोफेसर पर संगीन आरोप लगाएं थे. उनका कहना है कि अगर प्रोफेसर को नहीं हटाया गया, तो बड़ा आंदोलन करेंगे.

शर्मनाक: सर करते हैं ऐसे-ऐसे मैसेज, तंग आकर छात्राओं ने प्रोफेसर के खिलाफ खोला मोर्चा
PM College of Excellence की छात्राओं ने एसपी से की शिकायत

PM College MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) जिले के प्रधानमंत्री कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं ने अपने प्रोफेसर पर संगीन आरोप लगाएं थे. इनके द्वारा प्रताड़ित करने और गलत हरकतें करने का मामला सामने आया है. पन्ना जिले की पीएम श्री कॉलेज छत्रसाल (PM Shri College Chhatrasal) की सैकड़ों छात्राओं ने पुलिस अधीक्षक पन्ना, कलेक्ट्रेट और विधायक के पास पहुंचकर एक आवेदन देकर अपने प्रोफेसर विनय श्रीवास्तव (Professor Vinay Shrivastava) को हटाने की मांग की है. छात्राओं ने आवेदन देकर बताया है कि प्रोफेसर श्रीवास्तव आए दिन छात्राओं को अश्लील मेसेज और अश्लील वीडियो, गलत कमेंट्स को लेकर लगातार कई सालों से परेशान कर रहा है. 

छात्राओं के आवेदन को फाड़कर फेंक दिया

पीएम कॉलेज की छात्राओं ने कई बार आवेदन देकर प्रिंसिपल को सूचित कर कार्रवाई करने की मांग की है. लेकिन, अब तक प्रोफेसर को लेकर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इससे प्रोफेसर के हौसले बढ़ गए है. अब अपनी शिकायत लेकर छात्राएं एसपी के पास पहुंची. उन्होंने अपनी सुरक्षा की मांग की है. छात्राओं का कहना है कि जब प्रोफेसर को कॉलेज की समस्याओं का शिकायती आवेदन दिया, तो उन्होंने उसे फाड़ कर फेंक दिया. इसका वीडियो भी सामने आया था. 

प्रोफेसर के खिलाफ छात्राओं ने किया प्रदर्शन

प्रोफेसर के खिलाफ छात्राओं ने किया प्रदर्शन

अपनी मांग को लेकर किया चक्का जाम

पन्ना जिले की पीएम श्री कॉलेज छत्रसाल की सैकड़ों छात्राओं ने पीएम श्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के बाहर सड़क पर चक्का जाम कर दिया. इसकी वजह से दोनों ओर की वाहनों की लंबी लाइन लग गई. वही, जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और तहसीलदार ने किसी तरह कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत करवाया. छात्राओं ने प्रोफेसर विनय श्रीवास्तव को हटाने की मांग की है और कहा कि अगर 8 दिन के अंदर कार्रवाई नहीं होती है, तो सभी उग्र आंदोलन करेंगे.

ये भी पढ़ें :- Shivpuri : अचानक मिले अजगर ने खेत में मचाया हड़कंप, मजदूरों ने भागकर बचाई जान

ये हैं छात्राओं के प्रोफेसर के खिलाफ आरोप

छात्राओं का आरोप है कि प्रोफेसर विनय श्रीवास्तव आए दिन छात्राओं को अश्लील मेसेज और अश्लील वीडियो के साथ गलत कमेंट्स और अपने चैनल को सब्सक्राइब, टाइम टेबल एवं किताबों को लेकर लगातार कई सालों से परेशान कर रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने बार-बार आवेदन देकर प्राचार्य को सूचित कर कार्रवाई करने की मांग की है. लेकिन, उनकी परेशानी को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

ये भी पढ़ें :- मगरमच्छ ने शख्स पर अचानक किया अटैक, जबड़े में भर लिया हाथ, आगे जो हुआ...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: बैगा आदिवासियों की मौत से हड़कंप, पैदल चलकर जीलंग गांव पहुंचे अफसर
शर्मनाक: सर करते हैं ऐसे-ऐसे मैसेज, तंग आकर छात्राओं ने प्रोफेसर के खिलाफ खोला मोर्चा
Satna Cybercrime CBI Officer Call Gangrape Case Victim of thug Police Registerd FIR 
Next Article
MP:  हेलो... CBI से बोल रहा हूं, आपका बेटा गैंगरेप में पकड़ा गया है... और हो गया इतना बड़ा कांड  
Close