रामनगर में दबंगई की इंतेहा ! राजश्री का पैसा मांगने पर तोड़ दिया दुकानदार का हाथ

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश के मैहर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. जिले के रामनगर थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 3 रामनगर में चंद पैसों की खातिर एक युवक ने दुकानदार पर हमला कर दिया, जिससे दुकानदार का हाथ फ्रैक्चर हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश के मैहर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. जिले के रामनगर थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 3 रामनगर में चंद पैसों की खातिर एक युवक ने दुकानदार पर हमला कर दिया, जिससे दुकानदार का हाथ फ्रैक्चर हो गया. इस मामले में पीड़ित ने थाने में FIR दर्ज कराई है. जानकारी के अनुसार, पीड़ित पिंटू पटेल पिता राजकिशोर पटेल, जो अपने घर में किराने की दुकान चलाते हैं, ने शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी अभिषेक पाठक अक्सर दुकान से सामान लेता रहता था और जान-पहचान के चलते दुकानदर भी उधारी पर सामान दे देता था. कई दिनों से पुराना 790 रुपए का भुगतान बकाया था, जिसे आरोपी चुका नहीं रहा था.

जानिए क्या है मामला ?

बीती रात अभिषेक पुनः राजश्री खरीदने के लिए आया. पिंटू ने उसे राजश्री दी और जैसे ही पैसे मांगे... जिसके बाद अभिषेक ने उस पर हमला कर दिया. जमीन पर पटकर उसके साथ मारपीट की, जिससे पिंटू का दायां हाथ फ्रैक्चर हो गया. इसके बाद पिंटू को रामनगर थाना पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में मेडिकल के लिए लेकर आई.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

मामले में FIR हुई दर्ज

रामनगर थाना प्रभारी टीकाराम कुर्मी ने जानकारी देते हुए बताया कि फरियादी पिंटू पटेल की शिकायत पर रामनगर थाने में मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी अभिषेक पाठक के खिलाफ धारा 296, 115, 351 (3) BNS के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

Topics mentioned in this article