विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Impact: डिस्पोजल डिब्बा धोकर उपयोग मामले में रेलवे ने लिया एक्शन, प्लेटफॉर्म पर बने फूड स्टॉल को किया सील

MP News: इटारसी रेलवे स्टेशन पर बने फूड स्टॉल को लेकर रेलवे ने एक्शन लिया. स्टॉल को फिलहाल सील कर दिया गया है.

Read Time: 3 mins
NDTV Impact: डिस्पोजल डिब्बा धोकर उपयोग मामले में रेलवे ने लिया एक्शन, प्लेटफॉर्म पर बने फूड स्टॉल को किया सील
रेलवे ने किया फूड स्टॉल को सील

Itarsi Railway Station News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) के इटारसी रेलवे जंक्शन (Itarsi Railway Junction) पर आम आदमी के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा था. यहां डिस्पोजल कंटेनर (Disposal Container) को धोकर उसे दोबारा उपयोग किया जा रहा था. एनडीटीवी (NDTV Impact) ने इस खबर को दिखाया और रेलवे ने मामले में तुरंत एक्शन लिया. भोपाल डिविजन (Bhopal Divison) के सीनियर डीसीएम, सौरभ कटारिया (Saurabh Kataria) के जांच के आदेश के बाद इटारसी के वाणिज्य विभाग (Commerce Department) के अफसरों ने प्लेटफार्म नंबर 4-5 पर जाकर युवक की पहचान की. युवक की पहचान समीर सिंह के रूप में हुई, जो प्लेटफार्म नंबर 4-5 पर स्थित लाइसेंसी सीमा पांडे के स्टॉल (Railway Stall) पर काम करता था. रेलवे ने सीमा पांडे के स्टॉल को सील कर दिया. फिलहाल, पुलिस समीर की तलाश कर रही है.

वीडियो वायरल हुआ तो लिया एक्शन

रेलवे स्टेशन पर खाने के झूठे डिस्पोजल धोने के मामले में रेलवे ने त्वरित एक्शन लिया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने मामले में संज्ञान लिया है. भोपाल संभाग के सीनियर डीसीएम सौरभ कटारिया ने मामले में इटारसी रेलवे स्टेशन के सुपरवाइजर को निर्देश दिए. सुपरवाइजर को मामले में रिपोर्ट बनाने के निर्देश दिए गए है. रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. कटारिया ने कहा कि यात्रियों की सेहत से बिल्कुल खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें :- Durg में अधर में लटका 85 छात्रों का भविष्य: स्कूल बंद होने से नहीं मिल रहा एडमिशन, DEO से परिजन लगा रहे गुहार

क्या था मामला

दरअसल, खाना खाने के बाद जो डिस्पोजल डस्टबिन में फेंक दिए जाते हैं, उन्हें उठाकर स्टेशन के वेंडर दोबरा धोकर उपयोग कर लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति इन फेंके गए डिस्पोजल को पानी में धोते हुए दिखाई दे रहा था. यह वीडियो जबलपुर से भोपाल सफर कर रहे इंटरसिटी एक्सप्रेस से पैसेंजर लोकेंद्र श्रीवास्तव ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था. वायरल वीडियो इटारसी जंक्शन का बताया गया था. इसी मामले में रेलवे ने एक्शन लेते हुए वेंडर की दुकान को सील कर दिया और आरोपी युवक की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें :- Nursing College Scam: एक्शन में सीएम मोहन, अनफिट नर्सिंग कॉलेजों पर कार्रवाई, बंद होंगे 31 जिलों के 66 नर्सिंग कॉलेज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता की हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंडीदीप से दबोचा, हो सकते हैं बड़े खुलासे
NDTV Impact: डिस्पोजल डिब्बा धोकर उपयोग मामले में रेलवे ने लिया एक्शन, प्लेटफॉर्म पर बने फूड स्टॉल को किया सील
Mockery of law in Ashoknagar 1 died after being crushed by a police vehicle
Next Article
अशोकनगर में उड़ा कानून का मखौल ! पुलिस गाड़ी से कुचलकर 1 की मौत
Close
;