Madhya Pradesh: नाबालिग को मिली जमानत पर मृत बेटी की मां का छलका दर्द, कही ये बड़ी बात

MP News: पुणे के बहुत चर्चित हिट एंड रन केस में नाबालिग आरोपी को जमानत दिए जाने के फैसले पर जबलपुर में रहने वाली अश्वनी की मां ने कहा है कि फैसला मेरे लिए शॉकिंग है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: पुणे के बहुत चर्चित हिट एंड रन केस (Pune Hit And Run Case) में मुंबई हाई कोर्ट के द्वारा नाबालिग आरोपी को जमानत दिए जाने के फैसले पर जबलपुर में रहने वाली अश्वनी की मां ने हैरानी जताई है. उन्होंने कहा है कि आरोपी को जमानत देने का फैसला मेरे लिए शॉकिंग है. 

न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है

पुणे में हुए बहुचर्चित हिट एंड रन केस में जबलपुर की रहने वाली युवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर अश्विनी कोष्टा की दर्दनाक मौत हो गई थी. इस हादसे में अपनी बेटी को गंवाने वाले कोष्टा परिवार ने कहा है कि आरोपी को जमानत मिलना और उसे बाल सुधार गृह से रिहा किए जाने का फैसला सुनकर उन्हें शॉक लगा है. अश्विनी कोष्टा की मां ममता कोष्टा ने कहा है कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और कोर्ट ने कुछ सोच कर ही फैसला दिया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि कोर्ट एक मां का दर्द समझेगा क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी को खोया है.

Advertisement
Advertisement

उन्होंने कहा है कि इस केस में सही न्याय हो तो जनता का भी न्याय व्यवस्था पर भरोसा मजबूत होगा. अश्विनी की मां ममता कोष्टा ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार ने भी उन्हें इंसाफ दिलाने का पूरा भरोसा दिलाया है.

ये भी पढ़ें स्वास्थ्य विभाग में 4 करोड़ रुपए से ज्यादा का गबन! 2 CMHO के साथ नपे 7 कर्मचारी, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

ये है पूरा मामला 

जबलपुर की रहने वाली अश्वनी रविवार को अपने साथ काम करने वाले अनीश अवधिया के साथ रेस्टोरेंट से निकलकर अपने रूम जा रही थी. इसी बीच कल्याणी नगर के पास करोड़ों की पोर्शे कार पर सवार बिल्डर के बेटे ने  मोटरसाइकिल पर सवार दोनों को जोरदार टक्कर मार दी. अचानक हुए इस दर्दनाक हादसे में अश्वनी और उसके दोस्त अनीश की मौके पर ही मौत हो गई थी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें नक्सल इलाके में गोली नहीं 20 सालों के बाद फिर सुनाई देगी क ख ग घ की गूंज, इस जिले में फिर से खुलेंगे

Topics mentioned in this article