लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने कहा, 'पीएम मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बननी तय है'

लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने दीवार लेखन अभियान के तहत पश्चिम विधानसभा स्थित ग्वारीघाट रोड पोलीपाथर में 'एक बार फिर से मोदी सरकार' का नारा लिखते हुए कमल का निशान दीवार पर बनाया.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
बीजेपी ने 15 जनवरी से देश भर में दीवार लेखन अभियान शुरू किया है

Madhya Pradesh News: 'प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी (Narendra Modi) के नेतृत्व में 2024 के लोकसभा चुनाव पुनः भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई में एनडीए की सरकार बनना तय है. क्योंकि देश की जनता के मन में मोदी जी और मोदी जी के मन में पूरा देश है'  ये कहा है लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता होने के नाते हम सभी अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह कर रहे हैं, इसी क्रम में आज पश्चिम विधानसभा में दीवार लेखन की शुरुआत की गई है.

“एक बार फिर से मोदी सरकार”

बीजेपी ने 15 जनवरी से देश भर में दीवार लेखन अभियान शुरू किया है. इसी क्रम में लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने इस अभियान के तहत पश्चिम विधानसभा स्थित ग्वारीघाट रोड पोलीपाथर में 'एक बार फिर से मोदी सरकार' का नारा लिखते हुए कमल का निशान दीवार पर बनाया. राकेश सिंह ने कहा 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद श्री नरेंद्र मोदी ने जो संकल्प लिए थे, उन्हें पूरा होते हुए हम आज देख रहे हैं. देशहित व जनहित के लिए निर्णयों से जनता पूरी तरह से उनके नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए आश्वस्त है.

ये भी पढ़ें CM साय ने गणतंत्र दिवस के मौके पर कहा, 'नक्सलवाद, अपराध, हिंसा और अन्याय पर तेजी से रोक लगाए जाने की है जरूरत'

हम दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था बन गए है

उन्होंने कहा, 'आज भारत का वैश्विक पटल में ऊंचा स्थान है और हम दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था बन गए हैं. मोदी जी का संकल्प है की आने वाले समय में हम दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेंगे साथ ही भारत विश्व का नेतृत्व करेगा और इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए हर कार्यकर्ता संकल्पित है. राकेश सिंह ने कहा कि आज दीवार लेखन के माध्यम से हमने प्रचार की शुरुआत की है, साथ ही कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि अपने अपने क्षेत्र में दीवार लेखन करे.

Advertisement

ये भी पढ़ें उज्जैन के दो महारथियों को मिला पद्मश्री अवॉर्ड, इतिहास के लिए राजपुरोहित और माच कला के लिए ओमप्रकाश शर्मा को चुना गया

Topics mentioned in this article