विज्ञापन
Story ProgressBack

MP-CG Top-10 Event News: बिलासपुर में चुनावी सभा करेंगी प्रियंका, जशपुर में BJP का शक्ति प्रदर्शन

Priyanka Gandhi Chhattisgarh Visit: छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी उफान पर है. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का दौरा बढ़ता जा रहा है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चौथी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रही हैं. वो 30 अक्टूबर को प्रदेश के खैरागढ़ और बिलासपुर में चुनावी सभा करेंगी. वो खैरागढ़ के जालबांधा में चुनावी सभा को को संबोधित करेंगी. इसके बाद दोपहर के वक्त बिलासपुर के पुलिस ग्राउंड में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगी.

Read Time: 6 min
MP-CG Top-10 Event News: बिलासपुर में चुनावी सभा करेंगी प्रियंका, जशपुर में BJP का शक्ति प्रदर्शन

MP-CG Top-10 Event News : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में नामांकन का आज अंतिम दिन हैं.  वहीं,  कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) सोमवार को छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) के दौरे पर रहेंगी . आइए जानते हैं, क्या है मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की टॉप-10 इवेंट्स (Top Events of Madhya Pradesh and Chhattisgarh).

भोपाल: नामांकन के आखिरी दिन भाजपा के तीन प्रत्याशी भरेंगे नामांकन

नामांकन का आज अंतिम दिन है. 3 बजे तक नामांकन भरे जाएंगे. इस दौरान बैरसिया, उत्तर और दक्षिण पश्चिम से भाजपा उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल करेंगे. दरअसल, जिले के सातों विधानसभा सीटों के लिए सोमवार को नामांकन पत्र जमा करने का अंतिम दिन है. अब तक सभी सातों सीटों के लिए कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों नेअपना नामांकन दाखिल कर दिया है. वहीं, भाजपा की ओर से अभी तक नरेला, गोविंदपुरा, मध्य और हुजूर के प्रत्याशियों ने नामांकन भरे हैं. बैरसिया, दक्षिण-पश्चिम और उत्तर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार सोमवार को अपने-अपने नामांकन जमा करेंगे. 

Add image caption here

Add image caption here

बिलासपुर: प्रियंका गांधी और का छत्तीसगढ़ दौरा आज

छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी उफान पर है. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का दौरा बढ़ता जा रहा है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चौथी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रही हैं. वो 30 अक्टूबर को प्रदेश के खैरागढ़ और बिलासपुर में चुनावी सभा करेंगी. वो खैरागढ़ के जालबांधा में चुनावी सभा को को संबोधित करेंगी. इसके बाद दोपहर के वक्त बिलासपुर के पुलिस ग्राउंड में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगी.

इंदौर: आइपीएससी ऑल इंडिया निशानेबाजी स्पर्धा आज से

आइपीएससी ऑल इंडिया निशानेबाजी स्पर्धा 30 नवंबर से एमरल्ड हाइट्स स्कूल में आयोजित की जाएगी. टूर्नामेंट में 200 से ज्यादा खिलाड़ी कई आयु वर्गों और विभिन्न स्पर्धाओं में अपनी चुनौती पेश करेंगे.

 उज्जैन: गीतों का कार्यक्रम खोया-खोया चांद आज

शरद पूर्णिमा के उपलक्ष्य में 30 अक्टूबर को शाम 7 बजे कालिदास अकादमी के पं. सूर्यनारायण व्यास संकुल में स्व सेतु संगीत समूह की ओर से गीतों का कार्यक्रम खोया खोया चांद का आयोजन किया जाएगा.

कोरबा: सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर बोहा कार्यक्रम

कुर्मी क्षत्रिय कल्याण समिति की ओर से  31 अक्टूबर को सुबह 9 बजे तुलसीनगर में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई जाएगी. समिति के अध्यक्ष ने समाज के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया है.

खंडवा: आज जीडीसी में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

जीडीसी में कॉलेज प्रबंधन और जिला अस्पताल के डॉक्टर के सहयोग से सोमवार सुबह निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया जा रहा है. राष्ट्रीय सेवा योजना व रेड रिबन क्लब प्रभारी प्रो. आरती दुबे के निर्देशन में इकाई की ओर से शिविर आयोजित किया जा रहा है. इसमें महाविद्यालयीन छात्राओं के साथ अन्य लोग भी अपना इलाज करवा सकते हैं.

रायपुर: दिवास का ख्वाबों का मेला आज

समता कॉलोनी स्थित श्याम खाटू मंदिर में रोटरी क्लब ऑफ कॉस्मो दिवास की ओर से आज "ख्वाबों का मेला" का आयोजन किया जा रहा है. मेला सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा. इसमें दिवाली के लिए कम दामों में सामान उपलब्ध कराएं जाएंगे. मेले में होम डेकोर के पुराने आइटम्स एग्जीबिट किए जा रहे हैं. कॉस्मो दिवास की स्वाति मालू ने बताया कि मेले में 20 से 200 रुपए तक के सामान मिलेंगे.

बीना: आज से मनाया जाएगा जागरुकता सप्ताह

भोपाल मण्डल में 30 अक्टूबर से 4 नवंबर तक सतर्कता जागरुकता सप्ताह मनाया जा रहा है. इस वर्ष भ्रष्टाचार को न कहें, राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें थीम पर मनाए जा रहे सतर्कता जागरुकता सप्ताह के अंतर्गत पूरे सप्ताह भर विभिन्न गतिविधियों जैसे डिबेट, निबंध प्रतियोगिता, सत्य निष्ठा की प्रतिज्ञा, प्राइवेट वेंडर्स/ ठेकेदारों के साथ चर्चा, जागरुकता रैली, सेमिनार, नुक्कड़ नाटक, क्विज प्रतियोगिता आदि के माध्यम से सत्यनिष्ठा के प्रति जागरुकता लाई जाएगी. इसके अतिरिक्त स्टेशनों पर उद्घोषणा प्रणाली द्वारा जिंगल के माध्यम से संदेशों का प्रसारण कर स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः Onion Price: प्याज की बढ़ती कीमत पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने BJP सरकारों को लेकर कही ये बड़ी बात

जशपुर: भाजपा के प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह की उपस्थिति में करेंगे शक्ति प्रदर्शन

जशपुर जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी 30 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन रैली में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शामिल होंगे. इस दौरान बलराम मंच बस स्टैंड जशपुर में आम सभा को संबोधित करेंगे.

राजनांदगांव: दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता आज से

छत्तीसगढ़ शासन उच्च शिक्षा विभाग के आदेशानुसार जिला सेक्टर स्तरीय कबड्डी पुरुष प्रतियोगिता शासकीय लाल चक्रधर शाह स्नातकोत्तर महाविद्यालय अंबागढ़ चौकी में 30 व 31 अक्टूबर को आयोजित होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें- MP Election : शिवराज हैं धोनी और विजयवर्गीय हार्दिक पांड्या... राहुल गांधी पर राजनाथ सिंह का तंज
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close