"पुलिस वालों ने समझा लुटेरी दुल्हन और हमारे साथ... ", युवतियों ने SP को बताई आपबीती

Dewas : SP का कहना है कि मामले की पूरी जांच की जा रही है और दोषियों पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले में जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
"पुलिस वालों ने समझा लुटेरी दुल्हन और हमारे साथ... ", युवतियों ने SP को बताई आपबीती

MP News in Hindi : देवास से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां कुछ युवतियों का आरोप है कि कुछ पुलिसवालों ने उन्हें लुटेरी दुल्हन समझ लिया और उसे खूब परेशान किया. यही नहीं, युवतियों की मानें तो, पुलिस वालों ने उनसे जबरन पैसे मांगे और बदसलूकी की. मामले की जानकरी जिला SP को दी गई है. दरअसल, घटना तब हुई जब दोनों युवतियां उज्जैन से मां चामुंडा के दर्शन के लिए देवास आई थीं.  शुक्रवार शाम करीब 4:30 बजे दोनों युवतियां रस्ते में एक ढाबे पर चाय पीने रुकी थीं. इसी दौरान देवास पुलिस थाने के तीन पुलिसकर्मी रवि परिहार, अर्जुन पांडे और अनिल पांडे कार से आए. उन्होंने युवतियों की स्कूटी की चाबी छीन ली और उन्हें जबरन कार में बैठने को कहा. पुलिसकर्मियों ने युवतियों पर लुटेरी दुल्हन होने का शक जताया और फिर उनसे अश्लील बातें करने लगे. डर के मारे युवतियां उनकी कार में बैठ गईं.

"देर रात पुलिस वालों ने किया ये..."

तीन घंटे तक शहर में घुमाया युवतियों ने बताया कि पुलिसकर्मी उन्हें पुलिस चौकी ले गए और वहां 2 लाख रुपये की मांग करने लगे. डर के मारे सौदा 1 लाख रुपये में तय हुआ. इस दौरान पुलिसकर्मी उन्हें करीब तीन घंटे तक शहर में घुमाते रहे. उन्होंने युवतियों को तब तक नहीं छोड़ा जब तक उनकी दीदी पैसे लेकर देवास नहीं पहुंची. युवतियों ने अपनी दीदी को फोन कर मदद मांगी... जो अपने पति के साथ पैसे लेकर आईं. इसके बाद ही पुलिसकर्मियों ने उन्हें छोड़ा.

Advertisement

हिंदू संगठनों को मिली जानकारी

जब युवतियों की दीदी देवास पहुंचीं तो उन्होंने इस मामले की सूचना हिंदू संगठनों को दी. युवतियों के परिजन और हिंदू संगठन के कार्यकर्ता तुरंत सिविल लाइन थाने पहुंचे और पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.  इस घटना के बाद पुलिस की पुलिस की साख पर सवाल उठने लगे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

 शादी के एक दिन बाद लुटेरी दुल्हन पैसे-गहने लेकर फरार, दुल्हा आधी रात पहुंचा थाने

जिला SP ने दिए जांच के आदेश

घटना की खबर देवास SP को मिलने पर उन्होंने दो पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया है. एक अन्य होमगार्ड पर भी कार्रवाई की जा रही है. SP ने मामले की जांच के लिए एक ASP को जिम्मेदारी सौंपी है. SP उपाध्याय ने कहा, "पुलिसकर्मियों ने लुटेरी दुल्हन की आशंका में युवतियों से पूछताछ की, लेकिन अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना नहीं दी. मामले की पूरी जांच की जा रही है और दोषियों पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. " SP का कहना है कि फिलहाल, मामले में जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

शादी करने वाले हो जाएं सावधान, लुटेरी दुल्हन शातिर अंदाज़ में लगा रही चूना 

Topics mentioned in this article