विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri: शादी के एक दिन बाद लुटेरी दुल्हन पैसे-गहने लेकर हुई फरार, दुल्हा आधी रात पहुंचा थाने

Shivpuri Looteri Dulhan: शिवपुरी जिले में शादी के एक दिन बाद ही एक लुटेरी दुल्हन गहने और पैसे लेकर फरार हो गई है. दुल्हा और दुल्हन की शादी उत्तर प्रदेश में एक सामूहिक विवाह सम्मेलन में हुई थी.

Read Time: 3 min
Shivpuri: शादी के एक दिन बाद लुटेरी दुल्हन पैसे-गहने लेकर हुई फरार, दुल्हा आधी रात पहुंचा थाने
शादी के एक दिन बाद ही घर से पैसे और गहने लेकर भागी लूटेरी दुल्हन

Shivpuri News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले से एक लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) की कहानी सामने आई है. इस दुल्हन ने बीते 2 मार्च को अपने दूल्हे के साथ एक सम्मेलन में बाकायदा शादी रचाई, सात फेरे भी लिए और हमेशा साथ रहने का वचन भी दिया. लेकिन, शादी के अगले ही दिन 3 मार्च को दुल्हन गहने और पैसे लेकर फरार हो गई. इसके बाद दूल्हा और उसके परिजन परेशान हालत में थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है. फरार हुई लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

आधी रात को रुपए और गहने लेकर हुई फरार

मामला शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र का है. यहां बीते रविवार की रात नई नवेली दुल्हन शौच करने के बहाने घर से निकली और फिर लापता हो गई. काफी देर बाद तक जब वह नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. जब घर वालों ने उसके सामान की तलाशी ली तो पता लगा कि रकम और जेवरात लेकर वह फरार हो गई है. इसके बाद दूल्हा और उसके परिवार वाले अमोला थाना पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई. 

तलाश में जुटी है पुलिस

पूरे मामले को लेकर अब पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश करने में जुटी है. इस पूरे प्रकरण को लेकर परिवार बहुत परेशान है. बता दें कि सतेंद्र आदिवासी का विवाह ममता आदिवासी से 2 मार्च को हिंदू रीति रिवाजों के साथ उत्तर प्रदेश के रक्सा के बजना गांव में हुआ था. 

ये भी पढ़ें :- भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सीहोर के BJP विधायक पर अवैध शराब की दुकान चलाने का लगाया आरोप

दूल्हा, आधी रात पहुंचा थाना 

दूल्हा सत्येंद्र अपने परिवार वालों के साथ आधी रात ही अमोला थाना पहुंचा, जहां उसने घर से रकम और जेवर लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला जानकारी में लिया और जांच पड़ताल की. अब पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश में लगी हुई है. फिलहाल पुलिस को उसके संबंध में कोई सूचना नहीं मिल सकी है.

ये भी पढ़ें :- Gwalior Crime: कॉलेज से घर जा रही छात्रा को अगवा कर दो दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, हंगामा बढ़ने पर किया ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close