Khandwa: पलक झपकते ही बाइक लेकर हो जाते थे रफू चक्कर, अब 17 मोटरसाइकिल के साथ गिरोह के 4 लोग ऐसे हुए गिरफ्तार

MP News: शनिवार को खंडवा जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास से कुल 17 बाइक बरामद किए गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) जिले में पुलिस ने अंतर जिला चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस गिरोह के चार आरोपियों को पकड़ा (Bike Thief Gang) और इनके पास से कुल 11 लख रुपए कीमत की 17 मोटरसाइकिल जब्त की. गिरफ्तार लोगों में एक मुख्य आरोपी और तीन खरीदारों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, सभी आरोपियों से मामले को लेकर पूछताछ जारी है. मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक (Khandwa SP) ने जानकारी दी.

ये भी पढ़ें :- MP News: आठ दिन पहले हुई थी युवक की शादी, अब एक युवती संग जंगल में लटका मिला शव

बाइक चोरी की बढ़ गई थी वारदात

बीते कुछ दिनों से खंडवा के शहर सहित ग्रामीण थाना क्षेत्रों में बाइक चोरी की कई वारदातें दर्ज की गई थी. जिसके बाद से पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई थी. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस टीम ने अंतर जिला चोर गिरोह के एक सदस्य और इनसे चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस तरह इस पूरे मामले में कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 17 मोटरसाइकिल जब्त किए गए है. 

ये भी पढ़ें :- Ujjain: महाकाल मंदिर में दर्शन के नाम पर आपस में भिड़े भक्त, जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो

Advertisement
Topics mentioned in this article