विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: आठ दिन पहले हुई थी युवक की शादी, अब एक युवती संग जंगल में लटका मिला शव

Crime News: सागर जिले में एक युवक और युवती का शव ग्रामीणों को जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला. मामले को लेकर पुलिस जांच में लगी है.

Read Time: 2 mins
MP News: आठ दिन पहले हुई थी युवक की शादी, अब एक युवती संग जंगल में लटका मिला शव
जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव

Sagar News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले के देवरी थाना के नारायनपुर गांव के पास लगे जंगल में युवक-युवती ने पेड़ (Boy-Girl Hanged) से फंदा लगाकर कर आत्महत्या (Suicide) कर लिया. जैसे ही ग्रामीणों को घटना की सूचना मिली, उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. देवरी पुलिस (Devri Police) मौके पर पहुंची और मामले की जांच में लग गई. मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) से जुड़ा बताया जा रहा है, हालांकि मामले की जांच जारी है. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई.  

ये बताया गया कारण

नारायणपुर गांव से करीब एक किलोमीटर दूर जंगल में एक युवक और युवती के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों ने जैसे ही शव को पेड़ पर लटका देखा, उन्होंने इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को दी. बाद में इसकी सूचना देवरी पुलिस को दी गई. पुलिस और एफएसएल की टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. इसके बाद दोनों के शव पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए. पुलिस ने मामला दर्ज करके गहराई से जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें :- Indian Railways: रेल यात्रियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अब मात्र इतने रुपये में IRCTC उपलब्ध कराएगा भोजन

एक ही गांव के रहने वाले है युवक और युवती

दोनों ही युवक और युवती नारायणपुर गांव के ही रहने वाले हैं. दोनों शनिवार सुबह से ही लापता थे. मृतक युवक की पहचान राम अवतार आदिवासी के रूप में हुई है, वहीं युवती भी नारायणपुर गांव की ही रहने वाली है. बताया गया कि युवक की करीब आठ दिन पहले ही अन्य लड़की से शादी हुई थी. देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि देवरी थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के जंगल में युवक-युवती के शव पेड़ से लटके होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर जांच जारी है.

ये भी पढ़ें :- सांसे हो रहीं कम... ये नशा है सेहतमंद! चंदा नहीं, सहयोग से बनाया मुकाम, भगत सिंह हैं इनके रोल माॅडल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Monsoon Rains: सीहोर में हुई झमाझम बारिश, 2 घंटे में गिरा 107MM पानी, शहर के नदी-नाले हुए जलमग्न
MP News: आठ दिन पहले हुई थी युवक की शादी, अब एक युवती संग जंगल में लटका मिला शव
CM Mohan Yadav's big announcement Madhya Pradesh government build 3 crore houses, every poor person will get a permanent house, bonus on milk production
Next Article
खुशखबरी... CM मोहन यादव का ऐलान प्रदेश में हर गरीब को मिलेगा पक्का मकान, दूध उत्पादन पर बोनस
Close
;