विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain: महाकाल मंदिर में दर्शन के नाम पर आपस में भिड़े भक्त, जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो

MP News: उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के समय धक्का लगने से लोग आपस में भिड़ गए. इसके बाद खुब लात-घूसे चले. लड़ाई में एक व्यक्ति लहूलुहान हो गया.

Read Time: 2 mins
Ujjain: महाकाल मंदिर में दर्शन के नाम पर आपस में भिड़े भक्त, जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो
महाकाल मंदिर में दर्शन के नाम पर हुई लड़ाई

Mahakal Mandir Fight: विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Mandir) में शनिवार को दर्शन के दौरान धक्का लगने पर श्रद्धालुओं (Devotees) में लात घूसे चल गए. घटना में आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से आया एक भक्त घायल हो गया. उसका मंदिर के अस्पताल में उपचार किया गया. मामले में महाकाल थाना पुलिस (Mahakal Police) जांच कर रही है. लड़ाई केवल दर्शन के दौरान धक्का लगने की बात से शुरू हुई और बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गंभीर मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद आंध्र प्रदेश से आया भक्त घायल हो गया.

बीच बचाव के बाद भी नहीं रुकी लड़ाई

महाकाल मंदिर में इन दिनों दक्षिण से आये श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ती जा रही हैं. शनिवार दोपहर आंध्र प्रदेश से आए भक्त रघुराज, 47 वर्ष और मुंबई से आए भक्त महाकाल मंदिर परिसर में बृहस्पतिश्वर महादेव मंदिर में दर्शन के लिए कतार में खड़े थे. यहां मुंबई से आए कपल को धक्का लगने पर दोनों में विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों में जमकर मारपीट हो गई, जिससे मंदिर में हंगामा हो गया. मामले में सेक्युरिटी गार्ड और अन्य लोगों ने बीच बचाव का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान मारपीट में रघुराज खूनम खून हो गया.

ये भी पढ़ें :- Sleeping Tips: सोने से पहले खा लें इन चीजों को, रात में आएगी सुकून की नींद

गर्भवती पत्नी को धक्का लगने पर विवाद

मुंबई से आये भक्त ने नाम नहीं बताते हुए कहा कि मेरी पत्नी गर्भवती है और लगातार उसे धक्का लग रहा था. जिसको लेकर हमने उक्त दर्शनार्थी को मना किया, लेकिन वह गलत बोलने लगा जिस पर उसे समझाया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पक्ष को थाने में बैठा लिया और  फरियादी द्वारा शिकायत करने पर आगे की कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें :- MP Lok Sabha Election: पूर्व CM शिवराज की प्रतिष्ठा दांव पर: विदिशा में होगा 'मामा' बनाम 'दादा'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 
Ujjain: महाकाल मंदिर में दर्शन के नाम पर आपस में भिड़े भक्त, जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो
MP High Court acquitted the husband in the unnatural sexual abuse case High court made big comment on the allegations of the wife
Next Article
अप्राकृतिक यौन शोषण मामले में MP हाईकोर्ट ने पति को किया बरी, पत्नी के आरोपों पर की यह बड़ी टिप्पणी
Close
;