विज्ञापन

CM मोहन यादव ने दी बड़ी राहत, पत्रकार बीमा योजना में बढ़ी हुई प्रीमियम की राशि सरकार देगी, आवेदन की डेट बढ़ाई

Patrakar Bima Yojana: मुख्यमंत्री ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि पत्रकार साथियों, लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ, आप दिन-रात एक करके विषम परिस्थितियों में देश और समाज की सेवा करते हैं. विभिन्न पत्रकार संगठनों द्वारा एक विषय मेरे संज्ञान में लाया गया था कि पत्रकार बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम में वृद्धि की गई है.

CM मोहन यादव ने दी बड़ी राहत, पत्रकार बीमा योजना में बढ़ी हुई प्रीमियम की राशि सरकार देगी, आवेदन की डेट बढ़ाई

Journalist Insurance Scheme in Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Governmnet) ने निर्णय लिया है कि पत्रकार बीमा योजना (Patrakar Bima Yojana) में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम की दरों में की गई वृद्धि का भार राज्य सरकार उठाएगी. प्रदेश के पत्रकारों (Journalists) से गत वर्षों की तरह ही प्रीमियम लिया जाएगा.  इसके साथ ही पत्रकार बीमा योजना में फॉर्म भरने के लिए निर्धारित तिथि (Last Date) 20 सितंबर से बढ़ाकर 25 सितम्बर 2024 करने का ऐलान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने कर दिया है. सीएम द्वारा कहा गया है कि पत्रकार बंधुओं के साथ, हर कदम पर साथ खड़ी है मध्यप्रदेश सरकार.

सीएम ने क्या कुछ कहा?

मुख्यमंत्री ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि पत्रकार साथियों, लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ, आप दिन-रात एक करके विषम परिस्थितियों में देश और समाज की सेवा करते हैं. विभिन्न पत्रकार संगठनों द्वारा एक विषय मेरे संज्ञान में लाया गया था कि पत्रकार बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम में वृद्धि की गई है. ऐसे में हमने निर्णय लिया है कि पत्रकार बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम की दरों में की गई वृद्धि का भार राज्य सरकार उठाएगी. प्रदेश के पत्रकारों से गत वर्षों की तरह ही प्रीमियम लिया जाएगा. इसी के साथ पत्रकार बीमा योजना में फॉर्म भरने के लिए निर्धारित तिथि 20 सितम्बर से बढ़ाकर 25 सितम्बर 2024 की जायेगी. राज्य सरकार पत्रकारों बंधुओं के साथ हर कदम पर खड़ी है.

यह भी पढ़ें : MP में अवाडा ग्रुप समेत इन कंपनियों ने दिखाई निवेश की रुचि, करोड़ों रुपए का प्रस्ताव रखा, CM से हुई चर्चा

यह भी पढ़ें : PM Modi Birthday: सीएम साय ने बधाई देते हुए कह- प्रधानमंत्री दीर्घायु हों, 140 करोड़ भारतीयों की सेवा...

यह भी पढ़ें : Poshan Tracker: कुपोषण को हराने में MP को मिली बड़ी कामयाबी, CM ने कहा- युद्ध मिशन मोड में जारी

यह भी पढ़ें : शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में अवाडा ग्रुप समेत इन कंपनियों ने दिखाई निवेश की रुचि, करोड़ों रुपए का प्रस्ताव रखा, CM से हुई चर्चा
CM मोहन यादव ने दी बड़ी राहत, पत्रकार बीमा योजना में बढ़ी हुई प्रीमियम की राशि सरकार देगी, आवेदन की डेट बढ़ाई
Mauganj Police Ruthlessness Plas uprooted minor issue police station in-charge attached line
Next Article
मऊगंज पुलिस की बेरहमी! मामूली बात पर प्लास से उखाड़ी चोटी, थाना प्रभारी लाइन अटैच
Close