बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी समेत ये वाहन जब्त

Barwani News: मध्य प्रदेश के बड़वानी में पुलिस ने अवैध शराब का परिवहन करने वालों पर कार्रवाई की है. पुलिस ने 15 पेटी शराब सहित परिवहन कार्य में शामिल वाहन को जब्त किया...

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News: मध्य प्रदेश के बड़वानी पाटी पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करने वालों पर एक्शन लिया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के कब्जे से 15 पेटी शराब और बोलेरो वाहन को जब्त किया गया. वहीं, आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया.थाना प्रभारी रोहित पाटीदार ने बताया पुलिस अधीक्षक बड़वानी पुनीत द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों को ऑपरेशन प्रहार के तहत अवैध गतिविधियों, शराब, जुआ -सट्टा, आर्म्स, मादक पदार्थ आदि के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था.

पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा

मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि बड़वानी तरफ से एक वाहन अवैध शराब लेकर आ रहा है. सूचना पर ग्राम सेमली में घेराबंदी कर बोलेरो वाहन को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया. वाहन के चालक ने अपना नाम काशीराम उर्फ ईस्मल पिता रेमसिंह मुजाल्दे जाति बारेला बताया. वहीं, पास में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम दिलीप पिता भाव सिंह चौहान बताया.

153 लीटर अवैध शराब वाहन में रखी मिली

पुलिस टीम ने बोलेरो वाहन की चेकिंग की तो वाहन में पीछे और बीच की सीट के नीचे पावर स्ट्रांग बीयर की कुल 6 पेटी शऱाब और 153 लीटर अवैध रूप से रखी हुई मिली.

ये भी पढ़ें- ठगी की सारी हदें पार! पहले कहा खिलवाएंगे National-International क्रिकेट मैच, फिर लूट लिए 15 लाख रुपये

कुल 15 पेटी देशी-विदेशी शराब मिली

पकड़े गए आरोपियों के पास शराब विक्रय करने का कोई लाइसेंस भी नहीं मिली.  आरोपी काशीराम उर्फ इस्माइल पिता रेमसिह मुजाल्दे और आरोपी दिलीप पिता भाव सिंह चौहान के कब्जे से कुल 15 पेटी देशी-विदेशी शराब मिली. आरोपियों पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी गई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Negligence: मासूम के सिर में था तेज दर्द और बुखार, PHC में नहीं मिला समय पर इलाज तो हो गई मौत!

Topics mentioned in this article