Viral Video: दमोह-कटनी रोड पर धूं-धूं करके जल गई यात्री बस, मच गया हाहाकार

Damoh News: पन्ना जिले के रेपुरा थाना क्षेत्र दमोह-कटनी मार्ग पर एक यात्री बस धूं-धूं कर जलने लगी. गनीमत रही कि हादसे में किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं आई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) जिले में एक यात्री बस अचानक से आग की चपेट में आ गई. इंदौर (Indore) से कटनी (Katni) की ओर जा रही विश्वास कंपनी की यात्री बस कुआंखेड़ा मोड़ के पास टायर फट जाने से आग की चपेट में आ गई. आग इतनी ज्यादा फैल गई कि पूरी बस धूं-धूं कर जल गई. बस कंडक्टर ने बताया कि बस के फैन बेल्ट में कुछ परेशानी आ रही थी. जिसके कारण यह घटना घटित हुई. वहीं, प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह बस कटनी नियत समय सुबह 7 बजे पहुंच जानी थी, लेकिन 2 बजे यह रैपुरा थाने से महज चार 4 किलोमीटर की दूरी पर ही हादसे का शिकार हो गई. 

कोई यात्री नहीं हुआ घायल

घटना के समय बस में मात्र दो ही यात्री सवार थे, जिनको समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. बस के ड्राइवर मामूली से झुलस गए. वह टायर फटने की वजह से सीना के पास झुलस गया. रैपुरा थाना प्रभारी मनोज कुमार यादव ने मौके पर पहुंचकर घायल बस ड्राइवर को अपनी गाड़ी में बैठकर रैपुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाया गया.

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें :- Anti Naxal: नक्सल हमले में आंख की रोशनी खो चुकी राधा ने देखा IPS बनने का सपना, अमित शाह से हुई ये बात

Advertisement

टल गया बड़ा हादसा

रैपुरा थाना प्रभारी मनोज कुमार यादव की सूझबूझ के कारण दमोह-कटनी रोड से आने जाने वाली सभी गाड़ियों को किनारे खड़ा कराया गया, जिससे किसी प्रकार की कोई घटना घटित ना हो. बस कंडक्टर ने बताया कि गाड़ी में पहले से ही खराबी थी. जिसके कारण वह गर्म होती थी. बावजूद इसके, बस संचालक ने इस बस को जबरन कटनी के लिए भेज दिया. जिसके बाद हालत बिगड़ गई और घटना का शिकार हो गई. गनीमत यह थी कि बस में कोई सवारी नहीं था.

ये भी पढ़ें :- कर्ज से परेशान पिता ने दो बच्चों के साथ पुल से लगा दी छलांग, 10 KM दूर UP बॉर्डर पर मिला शव

Topics mentioned in this article