Advertisement

पन्ना : आदिवासी सरपंच पति की सरेआम पिटाई का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

पन्ना के एक गांव में आदिवासी सरपंच के पति की खुलेआम पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है.सरपंच पति ने पिटाई करने वाले रोजगार सहायक की कलेक्टर से शिकायत कर दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ग्राम पंचायत नंदनपुर
पन्ना:

पन्ना में आदिवासी सरपंच पति की रोजगार सहायक ने सरेआम पिटाई कर दी. इस घटना के वक्त वहां कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि आदिवासी सरपंच पति ने रोजगार सहायक की कलेक्टर से शिकायत की थी. जिसके बाद दोनों में तनातनी चल रही थी.मौका पाते ही रोजगार सहायक ने शिकायतकर्ता की सरेआम पिटाई कर दी. इस मामले का वीडियो भी बन गया और सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

ये मामला है पन्ना जिले के एक गांव का 

ये पूरा मामला पन्ना जिले के अजयगढ़ तहसील की ग्राम पंचायत नंदनपुर का है जहां ग्राम सभा के लिए तमाम अधिकारी, जनप्रतिनिधि और स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे. थोड़ी देर में आदिवासी सरपंच शिवकली गौंड़ अपने पति श्यामलाल गौंड़ के साथ पंचायत भवन पहुंची. इन दोनों की बाहर खड़े रोजगार सहायक सुरेंद्र और उसके साथियों के साथ गाली- गलौज शुरू हो गई. जिसके बाद मामला बढ़ने पर सरपंच पति की पिटाई कर दी गई. इस घटना में आदिवासी सरपंच पति श्यामलाल गौंड बुरी तरह से घायल हो गया. 

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मामले की पुलिस में शिकायत की गई जिसके बाद धरमपुर थाना में आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 और SC, ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित के अनुसार पन्ना जिले की कुछ ग्राम पंचायतों में अनियमितता व भ्रष्टाचार इतना ज्यादा हावी हो चुका है कि शिकायत करने वाले को सरेआम पीट दिया जाता है. ऐसा ही कुछ उनके साथ भी हो गया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: