विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

मध्य प्रदेश फिर शर्मसार ! पन्ना में आदिवासी युवक को निर्वस्त्र करके पीटा, VIDEO वायरल

पन्ना जिले में शर्मसार करने वाली घटना आई सामने है, जहां आदिवासी युवक को निर्वस्त्र करके पीटा गया है.

Read Time: 3 min
मध्य प्रदेश फिर शर्मसार ! पन्ना में आदिवासी युवक को निर्वस्त्र करके पीटा, VIDEO वायरल
पन्ना में आदिवासी युवक को निर्वस्त्र करके पीटा

पन्ना जिले में शर्मसार करने वाली घटना आई सामने है, जहां आदिवासी युवक को निर्वस्त्र करके पीटा गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गुन्नौर थाना अंतर्गत 'श्री महामाया ट्रैवल्स' की बस को रोक कर दर्जनों लोगों ने बस के कंडक्टर समेत अन्य को लाठी-डंडों, लात-घुसों से बेरहमी से पीटा. गुडों ने बस में भी तोड़फोड़ की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, जबकि बाकी की तलाश की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक युवक माफी मांगता रहा..लेकिन बदमाश युवक की पिटाई करते रहे. पन्ना एसपी सांई कृष्णा एस थोटा ने कांग्रेस के ट्वीट को रीट्वीट कर मामले में कार्रवाई करने की बात कही है.

शराब पीने के लिए मांगे थे 500 रुपये 

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, बदमाशों ने कंडक्टर से शराब पीने के लिए 500 रुपये मांगे और पैसे न देने पर डंडों से उसकी पिटाई कर दी. इसमें दोनों को चोटें आई हैं. आरोपियों ने बस के ड्राइवर और अन्य यात्रियों के साथ भी बदसलूकी और मारपीट की.

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना 

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने 'एक्स'(पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ''पन्ना जिले के गुन्नौर में एक दर्जन लोगों ने एक बस में आदिवासी युवक को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा. शिवराज के शर्मनाक राज में 18 साल में एक ऐसा भाजपाई तंत्र खड़ा किया है जो “आदिवासियों का दुश्मन” है.''

ये भी पढ़ें- इंदौर : गैंगरेप की शिकायत निकली झूठी, पैसे ऐंठने के लिए रची थी साजिश

पन्ना के गुनौर में हुए बस कांड के आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए ब्राह्मण समाज और पन्ना के गणमान्य दोपहर 2:00 बजे गायत्री मंदिर पर एकत्र होंगे, जहां से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर कड़ी कार्रवाई की मांग की जाएगी.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

मारपीट का वीडियो बस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. वीडियो में कई लोग एक व्यक्ति को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक बस रीवा से सूरत की तरफ जा रही थी. 

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में शराब पीने के बाद तीन की मौत, जांच में जुटी पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close