Online Satta : ऑनलाइन सट्टे की लत ने बनाया चोर ! भतीजे ने चाचा के घर में की चोरी

Crime News in Hindi : बुरहानपुर जिले के शाहपुर में एक महीने पहले हुई ज्वेलरी और नकदी चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चौंकाने वाली बात यह है कि चोरी करने वाला कोई और नहीं, बल्कि मकान मालिक का ही भतीजा निकला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
O

Online Betting : बुरहानपुर जिले के शाहपुर में एक महीने पहले हुई ज्वेलरी और नकदी चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चौंकाने वाली बात यह है कि चोरी करने वाला कोई और नहीं, बल्कि मकान मालिक का ही भतीजा निकला. शाहपुर पुलिस ने जांच और कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपी से पूछताछ की, जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 की है. जहां मनोज सुरलकर ने अपने घर से नकदी और जेवर चोरी होने की शिकायत की गई थी. मनोज ने बताया कि अज्ञात बदमाश ने छत से आकर दरवाजे का नकूचा तोड़कर घर में रखे 2 लाख रुपये नकद और 3 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए. खबर मिलने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर तफ्तीश शुरू की.

कैसे खुला मामला ?

पुलिस के मुखबिर तंत्र ने सूचना दी कि मकान मालिक का भतीजा पवन अक्सर उस घर में आता-जाता रहता था और उसे जुए की लत थी. पुलिस ने शक के आधार पर पवन की कॉल डिटेल्स और टावर लोकेशन खंगाली. उसके बाद पवन को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जहां उसने चोरी की बात कबूल कर ली. ऑनलाइन सट्टे की लत ने पवन को चोरी करने पर मजबूर किया.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

पुलिस का बयान

शाहपुर थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि पवन ने चोरी की रकम में से 2 लाख रुपये ऑनलाइन सट्टे में हार दिए. उसके पास से मात्र 5 हजार रुपये ही बरामद हुए. हालांकि, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 4 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर बरामद कर लिए हैं. पवन को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू