विज्ञापन
Story ProgressBack

छिंदवाड़ा में गडकरी का बड़ा ऐलान, नागपुर तक फोरलेन सड़क और मेट्रो ट्रेन चलाने का किया वादा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने छिंदवाड़ा में ऐलान करते हुए कहा कि रेल मंत्री से अनुमति मिलने के बाद छिंदवाड़ा से नागपुर के बीच मेट्रो ट्रेन चलाई जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने वादा किया कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने पर छिंदवाड़ा से नागपुर तक फोरलेन सड़क का निर्माण किया जाएगा.

Read Time: 3 min
छिंदवाड़ा में गडकरी का बड़ा ऐलान, नागपुर तक फोरलेन सड़क और मेट्रो ट्रेन चलाने का किया वादा
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को छिंदवाड़ा में जनसभा को संबोधित किया.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार अब अंतिम मोड़ पर है. राजनीतिक दल अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) ने मंगलवार को छिंदवाड़ा जिले के परासिया (Parasia Assembly Constituency) और सौसर विधानसभा क्षेत्र (Sausar Assembly Constituency) में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान नितिन गडकरी ने जनता से बड़े-बड़े वादे किए. 

गडकरी ने ऐलान करते हुए कहा कि रेल मंत्री से अनुमति मिलने के बाद छिंदवाड़ा से नागपुर के बीच मेट्रो ट्रेन (Chhindwara to Nagpur Metro Train) चलाई जाएगी, जो 140 की रफ्तार पर चलेगी. इसके साथ ही उन्होंने वादा किया कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने पर छिंदवाड़ा से नागपुर तक फोरलेन सड़क (Chhindwara to Nagpur four Lane Road) का निर्माण किया जाएगा. जिसके बाद जिले का रोजगार और व्यापार में चौगुना वृद्धि होगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनेगी तो डबल इंजन की सरकार आपकी हर इच्छा को पूरी करेगी.  

कमल का बटन दबाने पर राहुल गांधी को लगेगा झटका

परासिया में बीजेपी प्रत्याशी ज्योति डेहरिया (BJP candidate Jyoti Dehariya) के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे नितिन गडकरी ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि आप कमल पर बटन दबाओगे तो झटका राहुल गांधी और कमल नाथ को लगेगा.

सौसर के संतरे का करेंगे निर्यात

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सौसर में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी नाना भाऊ मोहोड़ (BJP candidate Nanabhau Mohod) के लिए वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि सौसर में संतरा और कपास की बड़े पैमाने पर फसल होती है. सरकार का प्रयास रहेगा कि किसानों को इसका बेहतर दाम मिले. सौसर का संतरा आसानी से बांग्लादेश तक निर्यात किया जा सके, इसके लिए भी प्रयास किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें - MP Election : छिंदवाड़ा में कांग्रेस-BJP के बीच कड़ी टक्कर, क्या अपने गढ़ में ‘कमल' को मुरझा पाएंगे कमलनाथ?

ये भी पढ़ें - महाकौशल में कांटे की टक्कर, मुकाबला 'कमल' के 'महा' समीकरण और 'नाथ' के 'कौशल' में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close