विज्ञापन
Story ProgressBack

CM यादव बोले 'नर्मदापुरम बनेगी पवित्र नगरी, डेढ़ किलोमीटर के दायरे में नहीं होगी मांस या शराब की दुकानें'

Mohan Yadav News: नर्मदा जयंती महोत्सव में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव नर्मदापुरम के सेठानी घाट पहुंचे. वहां उन्होंने जिले के 200 करोड़ की विकास योजनाओं की आधारशिला रखी.

Read Time: 2 min
CM यादव बोले 'नर्मदापुरम बनेगी पवित्र नगरी, डेढ़ किलोमीटर के दायरे में नहीं होगी मांस या शराब की दुकानें'
नर्मदापुरम को दी आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज की सौगात

Chief Minister Program: नर्मदापुरम (Narmadapuram) के विश्व प्रसिद्ध सेठानी घाट (Sethani Ghat) पर दो दिवसीय नर्मदा जयंती महोत्सव (Narmada Jayanti Mahotsav) का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्य मंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मां नर्मदा का अभिषेक पूजन और महा आरती की. इस दौरान राज्यभा के लिए नामित माया नारोलिया, जिले के चारों विधायक और किसान संघ के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन चौधरी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें  :- किसानों ने धान और गेंहूं के समर्थन मूल्य पर वादाखिलाफी को लेकर निकाली ट्रैक्टर रैली, राष्ट्रपति और सीएम मोहन यादव के नाम सौंपा ज्ञापन

200 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात

मां नर्मदा की महाआरती के बाद मोहन यादव ने वर्चुअली नर्मदापुरम जिले के करीब 200 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया. मोहन यादव ने नर्मदापुरम को आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज की सौगात देते हुए कहा कि इससे आयुर्वेद की पढ़ाई करके देश भर में बच्चे जायेंगे और जनता की सेवा करेंगे.

'पवित्र नगरी बनें नर्मदापुरम'

मोहन यादव ने नर्मदापुरम को पवित्र नगरी घोषित करने की मांग भी स्वीकार कर इसके लिए काम करने की बात कही. मोहन यादव ने शहर से डेढ़ किलोमीटर दूर शराब दुकान खोलने और मटन मार्केट बनाने की बात भी कही.  

Latest and Breaking News on NDTV

कानून और विकास कार्यों का लिया जायजा

नर्मदा जयंती महोत्सव में शामिल होने से पहले मुख्य मंत्री ने संभागीय समीक्षा बैठक कर बैतुल, हरदा और नर्मदापुरम जिले के अधिकारियों से कानून और विकास कार्यों का हाल जाना.

ये भी पढ़ें  :- ऑनलाइन गेमिंग की लत के कारण गवां चुका था लाखों रुपए, फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close