विज्ञापन
Story ProgressBack

ऑनलाइन गेमिंग की लत के कारण गवां चुका था लाखों रुपए, फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Vidisha Death: ऑनलाइन गेम में लाखों रुपए फंसाने के बाद 20 साल के युवक ने अपनी जान ले ली. परिजनों ने बताया कि युवक ने 6 से 7 लाख रुपए ऑनलाइन गेम के चक्कर में गंवा दिए थे.

Read Time: 2 min
ऑनलाइन गेमिंग की लत के कारण गवां चुका था लाखों रुपए, फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
ऑनलाइन गेम के चलते विदिशा के युवक ने ली अपनी ही जान

Vidisha News : इंटरनेट (Internet) की दुनिया बहुत गहरी और काली होती जा रही है. यहां पैसों की ठगी (Money Fraud) होने के कारण कई लोगों ने अपनी जान गवां दी है.  वहीं ऑनलाइन गेम (Online Game) के चक्कर में पूरे देश में कई लोगों की मौत हो चुकी है. इसी के चक्कर में फंसकर विदिशा (Vidisha) के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास रहने वाले 20 साल के युवक ने फांसी लगा ली. जानकारी के अनुसार ऑनलाइन गेमिंग की लत की वजह से इस युवक को लाखों रुपए का नुकसान हो गया था.

ये भी पढ़ें :- Madhya Pradesh News: लहसुन हुआ आम लोगों की पहुंच से दूर, 400 किलो तक पहुंची कीमत

ऑनलाइन गेम के चक्कर में गई जान

ये मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के नजदीक का है. यहां के रहने वाले 20 साल के मनीष नायक ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. ऑनलाइन गेमिंग में अब तक मनीष ने लाखों रुपए लगा दिए थे. लेकिन लत लग जाने के कारण युवक ऑनलाइन गेम से बाहर नहीं निकल पाया. अंत में युवक की जान चली गई.

पुलिस ने लिया संज्ञान

पुलिस के अनुसार मनीष के पिता सुनील नायक एसएटीआई कॉलेज में डायरेक्टर के सरवेंट के रूप मे काम करते हैं. पुलिस ने बताया कि इसके पहले भी मनीष ने 6 से 7 लाख रुपए ऑनलाइन गेमिंग में गंवाएं थे. कुछ समय तक तो मनीष रूका उसके बाद फिर ऑनलाइन गेम के चक्कर में पड़ गया.

ऐसे ली खुद की जान

अपने ही घर के ऊपरी मंजिल पर पाइप से फांसी लगाकर मनीष ने आत्महत्या कर ली. शव का आज पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. सीएसपी ने बताया कि इस मामले में सिविल लाइन पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर तकिए से मुंह दबाकर की पति की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close