विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri Accident News: बेरहम ट्रक ने चरवाहे के साथ 40 भेड़ों को कुचला, सभी की मौत

Shivpuri Accident: नेशनल हाईवे 27 पर शिवपुरी से लगभग 30 किलोमीटर दूर अमोला घाटी क्षेत्र के पास हुई इस घटना को जिसने भी देखा सहम गया पूरी सड़क पर इधर-उधर भेड़ों की लाश पड़ी हुई नजर आ रही थी. वहीं पास में चरवाहे की लाश भी पड़ी हुई थी.

Read Time: 3 mins
Shivpuri Accident News: बेरहम ट्रक ने चरवाहे के साथ 40 भेड़ों को कुचला, सभी की मौत
Shivpuri Accident: एक्सीडेंट में 40 भेड़ों की हुई मौत,.

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) में नेशनल हाईवे 27 पर तेज रफ्तार ट्रक का कहर सामने आया है. जहां एक तेज और लापरवाही से चलते आ रहे ट्रक ने ना केवल चरवाहे की जान ले ली बल्कि उसकी 40 भेड़ों को भी मौत के घाट उतार डाला. इस घटना के बाद पुलिस (MP Police) मौके पर पहुंची है, और मामले की जांच पड़ताल कर रही है. ये घटना गुरुवार सुबह की बताई गई है. ये चारवाहा राजस्थान के नागौर का रहने वाला था और शिवपुरी से वापस नागौर लौट रहा था. जब वो इस लापरवाह ट्रक की चपेट में आ गया.

इस घटना को देखकर हर कोई सहम गया

नेशनल हाईवे 27 पर शिवपुरी से लगभग 30 किलोमीटर दूर अमोला घाटी क्षेत्र के पास हुई इस घटना को जिसने भी देखा सहम गया पूरी सड़क पर इधर-उधर भेड़ों की लाश पड़ी हुई नजर आ रही थी. वहीं पास में चरवाहे की लाश भी पड़ी हुई थी. शिवपुरी पुलिस ने नागौर राजस्थान के रहने वाले चरवाहे के परिवारजनों को खबर कर उसकी लाश का पोस्टमार्टम करा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

नागौर का रहने वाला था चारवाह

बताया गया है कि चरवाहा राजस्थान से अपनी भेड़ों को लेकर मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंचा था. वहां से वापस लौटते वक्त यह हादसा घटित हो गया. राजस्थान में पढ़ने वाली भीषण गर्मी के दौरान चारे की कमी मजबूरी में चरवाहों को मध्य प्रदेश की सीमा में ना केवल दाखिल कराती है बल्कि वह अपने जानवरों को लेकर इस इलाके में भोजन की तलाश में आते हैं और जब बारिश शुरू होती है तो वो वापस लौट जाते हैं. ऐसे में बारिश शुरू होने के बाद राजस्थान से अपनी भेड़ों की एक टोली को लेकर नागौर जिले का रहने वाला एक चरवाहा गर्मियों के दौरान एक महीने पहले शिवपुरी पहुंचा था. 

ये भी पढ़ें MP Budget 2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने MP बजट को सराहा और कहा "मैं हूं ना"...

ये भी पढ़ें MP News: CM मोहन यादव के निर्देश के बाद इंदौर पुलिस ने गौहत्या और गौतस्करी करने वालों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई...


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV की खबर का असर: सीहोर में अवैध खनन को लेकर एक्शन में सरकार, हटाए गए खनिज निरीक्षक
Shivpuri Accident News: बेरहम ट्रक ने चरवाहे के साथ 40 भेड़ों को कुचला, सभी की मौत
Dhar Bhojshala and Kamal Maula Masjid Case Indore High Court got time ASI to submit report  
Next Article
Dhar Bhojshala Case: रिपोर्ट पेश करने के लिए ASI को मिला 15 दिनों का समय, जानें हाईकोर्ट ने क्या कहा ? 
Close
;