कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप

MP Crime News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में एक चौकीदार की लाश फंदे पर लटकी मिलने से हड़कंप मच गया. जैसे ही राहगीरों की नज़र लाश पर पड़ी वैसे ही आनन फानन में पुलिस को खबर दी गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप

Crime News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में एक चौकीदार की लाश फंदे पर लटकी मिलने से हड़कंप मच गया. जैसे ही राहगीरों की नज़र लाश पर पड़ी वैसे ही आनन फानन में पुलिस को खबर दी गई. खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इधर, मृतक के परिजनों को भी मामले की जानकारी दी गई. खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. नाराज़ परिजनों ने घटना को गत्य  बताते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. घटना सतना जिले के केल्हौरा बीट की बताई जा रही है.

शव के पास पड़ी मिली मोटरसाइकिल

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक चौकीदार की पहचान रामसजीवन यादव के तौर पर हुई है. रामसजीवन यादव बीती रात से लापता था. उसकी मोटर साइकिल टूटी-फूटी हालात में सहकर्मियों ने घर पहुंचाई थी. रामसजीवन का शव फंदे से लटका मिला और उसके पैर जमीन से छुए हुए थे. इस आधार पर परिजनों को आशंका है कि कुछ लोगों ने हत्या कर लाश को पेड़ से लटका दिया ताकि यह मामला आत्महत्या का दिखाई दे. बहरहाल, पुलिस अब सभी पहलुओं की जांच पड़ताल कर रही है.

Advertisement

परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

मृतक की मोटरसाइकिल को घर पहुंचाने वाले लोगों पर परिजनों को शक था. लिहाजा, पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. परिजनों के मुताबिक जब दोनों गाड़ी लेकर आए थे... तो उनका तरीका ठीक नहीं लग रहा था. हालांकि वे हत्या की कोई ठोस वजह पुलिस को नहीं बता सके. फिलहाल, पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का मानना है कि रिपोर्ट मिलने के बाद सब कुछ साफ़ होगा. मामले में संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज