Chhatarpur: नगर परिषद कर्मचारी की पत्नी ने अपनी मासूम बेटी के साथ लगाई फांसी, सामने निकलकर आई यह वजह

Crime News: 35 साल की महिला ने अपनी पांच साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर दोनों की जान ले ली. मरने के कारणों को महिला ने एक सुसाइड नोट में दर्ज किया. मामला छत्तरपुर जिले का है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Woman Suicide with daughter: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छत्तरपुर (Chhatarpur) जिले के बड़ामलहरा विधानसभा (Badamalhara Assembly Constituency) के नगर परिषद, घुवारा में पदस्थ कर्मचारी की 35 वर्षीय पत्नी ने अपनी पांच साल की मासूम बेटी के साथ फांसी (Suicide) लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली... सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतिका ने आत्महत्या के कारणों को सुसाइड नोट (Suicide Note) में लिख कर छोड़ा है. हालांकि, इसको लेकर स्थानीय पुलिस (Local Police) की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

इस वजह से लगाई फांसी

घुवारा नगर के वार्ड क्रमांक दो में निवासरत चंद्र प्रकाश सोनी उर्फ पप्पू सोनी जो कि नगर परिषद घुवारा में भृत्य पद पर पदस्थ है. उसकी 35 वर्षीय पत्नी क्रांति सोनी ने अपनी बेटी वैष्णवी सोनी सहित बीते शुक्रवार को अपने ही घर के अंदर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. घटना के सामने आने के बाद पूरा क्षेत्र मातम में डूब गया. मामला आर्थिक परिस्थितियों से जूझने को लेकर बताया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की गहराई से जांच करने में लगी हुई है. 

ये भी पढ़ें :- MP News: पति अपनी पत्नी का प्रसव कराने पहुंचा हॉस्पिटल, लेकिन जाना पड़ेगा जेल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

आर्थिक तंगी से थी परेशान

बताया जा रहा है कि नगर परिषद घुवारा में तैनात कर्मचारी पप्पू सोनी का वेतन नगर परिषद ने तीन माह से भुगतान नहीं किया था. जिसके चलते उक्त कर्मचारी समेत उसकी पत्नी अपनी तीन बेटियों के साथ घर चलाने में आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. महिला ने अपनी खुदगर्जी को भूलकर अपनी मासूम बेटी को पहले फांसी पर लटकाया और उसके बाद खुद फांसी लगाकर झूल गई. थाना पुलिस ने मामला और हत्या का प्रकरण कायम कर मृत मां-बेटी का बड़ागांव, टीकमगढ़ में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Mahakal Mandir: 5 करोड़ भक्तों ने एक साल में किए महाकाल दर्शन, मंत्री ने कहा-धार्मिक पर्यटन में MP आगे

Topics mentioned in this article