विज्ञापन

Chhatarpur: नगर परिषद कर्मचारी की पत्नी ने अपनी मासूम बेटी के साथ लगाई फांसी, सामने निकलकर आई यह वजह

Crime News: 35 साल की महिला ने अपनी पांच साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर दोनों की जान ले ली. मरने के कारणों को महिला ने एक सुसाइड नोट में दर्ज किया. मामला छत्तरपुर जिले का है.

Chhatarpur: नगर परिषद कर्मचारी की पत्नी ने अपनी मासूम बेटी के साथ लगाई फांसी, सामने निकलकर आई यह वजह
मां ने अपनी बेटी के साथ लगा ली फांसी

Woman Suicide with daughter: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छत्तरपुर (Chhatarpur) जिले के बड़ामलहरा विधानसभा (Badamalhara Assembly Constituency) के नगर परिषद, घुवारा में पदस्थ कर्मचारी की 35 वर्षीय पत्नी ने अपनी पांच साल की मासूम बेटी के साथ फांसी (Suicide) लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली... सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतिका ने आत्महत्या के कारणों को सुसाइड नोट (Suicide Note) में लिख कर छोड़ा है. हालांकि, इसको लेकर स्थानीय पुलिस (Local Police) की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

इस वजह से लगाई फांसी

घुवारा नगर के वार्ड क्रमांक दो में निवासरत चंद्र प्रकाश सोनी उर्फ पप्पू सोनी जो कि नगर परिषद घुवारा में भृत्य पद पर पदस्थ है. उसकी 35 वर्षीय पत्नी क्रांति सोनी ने अपनी बेटी वैष्णवी सोनी सहित बीते शुक्रवार को अपने ही घर के अंदर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. घटना के सामने आने के बाद पूरा क्षेत्र मातम में डूब गया. मामला आर्थिक परिस्थितियों से जूझने को लेकर बताया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की गहराई से जांच करने में लगी हुई है. 

ये भी पढ़ें :- MP News: पति अपनी पत्नी का प्रसव कराने पहुंचा हॉस्पिटल, लेकिन जाना पड़ेगा जेल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

आर्थिक तंगी से थी परेशान

बताया जा रहा है कि नगर परिषद घुवारा में तैनात कर्मचारी पप्पू सोनी का वेतन नगर परिषद ने तीन माह से भुगतान नहीं किया था. जिसके चलते उक्त कर्मचारी समेत उसकी पत्नी अपनी तीन बेटियों के साथ घर चलाने में आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. महिला ने अपनी खुदगर्जी को भूलकर अपनी मासूम बेटी को पहले फांसी पर लटकाया और उसके बाद खुद फांसी लगाकर झूल गई. थाना पुलिस ने मामला और हत्या का प्रकरण कायम कर मृत मां-बेटी का बड़ागांव, टीकमगढ़ में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें :- Mahakal Mandir: 5 करोड़ भक्तों ने एक साल में किए महाकाल दर्शन, मंत्री ने कहा-धार्मिक पर्यटन में MP आगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Chhatarpur: नगर परिषद कर्मचारी की पत्नी ने अपनी मासूम बेटी के साथ लगाई फांसी, सामने निकलकर आई यह वजह
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close