Advertisement

MP News: कुल्हाड़ी के वार से पत्नी का सिर धड़ से किया अलग, पति को था चरित्र पर शक

हमले के दौरान महिला के चिल्लाने की आवाज सुन बेटा अनिल बरेला भी वहां आ गया लेकिन तब तक उसकी मां की मौत हो चुकी थी. इस घटना के बाद बेटे ने पुलिस को फोन लगाकर बताया कि उसके पिता ने ही उसकी मां की हत्या कर दी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या

Madhya Pradesh News:  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के हरदा जिले (Harda District) में एक पति ने अपनी पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस (MP Police) मौके पर पहुंची और आरोपी पति की तलाश में जुट गई. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी स्वास्थ केंद्र भेज दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

कुल्हाड़ी से किए वार

वारदात टिमरनी थाना क्षेत्र के बाजनिया गांव की है. टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि बाजनिया गांव में रविवार की दोपहर के बाद चरित्र शंका में आरोपी गंगाराम बरेला (52) ने अपनी पत्नी झुमकी बाई बरेला (50) की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वार किए. इसमें महिला का धड़ गर्दन से अलग हो गया.

ये भी पढ़ें:CM शिवराज को टक्कर देंगे 'हनुमान', Congress ने बुधनी सीट से विक्रम मस्तान को मैदान में उतारा

बेटे ने पुलिस को बताई सच्चाई

उन्होंने बताया कि वारदात के दौरान पति-पत्नी घर में अकेले थे. अचानक दोनों में विवाद शुरू हो गया. थोड़ी देर में पति को गुस्सा आ गया और उसने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी चला दी. हमले के दौरान महिला के चिल्लाने की आवाज सुन बेटा अनिल बरेला भी वहां आ गया लेकिन तब तक उसकी मां की मौत हो चुकी थी. इस घटना के बाद बेटे ने पुलिस को फोन लगाकर बताया कि उसके पिता ने ही उसकी मां की हत्या कर दी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की लिस्ट पर VD शर्मा का तीखा हमला, बोले- ''सूची में सबसे ऊपर परिवारवाद और भ्रष्टाचार''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: