MP News: गणपति घाट पर ब्रेक फेल होने से भयानक हादसा, आग की चपेट में 3 लोग जिंदा जल के मरे

खबर मिलते ही धामनोद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. आग इतनी भयानक थी कि दूर-दूर तक सिर्फ लपटे ही नज़र आ रही है. चूंकि यह रास्ता काफी भीड़भाड़ बताया जाता है ऐसे में और जनहानि की भी संभावना हैं. वहीं, बताया जा रहा है कि आग का लगाने के काफी देर बाद भी फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंची जिससे कि आग ने और विकराल रूप धारण कर लिया. गा

Advertisement
Read Time: 15 mins

MP Accident News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार ज़िले के गणेश घाट पर एक बड़ा हादसा हो गया. जहां 6 गाड़ियों के आपस में टकराने से भीषण आग लग गई. हादसा आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग के गणेश घाट पर हुआ. इस हादसे में करीब 3 लोगों के ज़िंदा जल कर मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि ट्राला का ब्रेक फेल होने से वह बेकाबू हो गया. जिसके बाद ट्राला डिवाइडर से कूदकर घाट चढ़ने वाली लेन पर जा पहुंचा. इस दौरान घाट चढ़ रहे 5 से 6 गाड़ियां इस  ब्रेक फेल ट्राले की चपेट में आ गई. देखते ही देखते कई गाड़ियों में भीषण आग लग गई.

खबर मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंचीं. इस हादसे ने एक इनोवा गाड़ी को भी अपने चपेट में ले लिया जिसमें सवार एक बच्ची की आंख में चोट लग गई. वहीं, इस दर्दनाक भीषण आग की घटना में 3 लोगों के जिंदा जल के मारे जाने की खबर है.  गाड़ियों में आग लगाने की इस घटना के बाद आसपास सनसनी फ़ैल गई. घटनास्थल पर आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं. हादसे के दौरान आग की ऊंची-ऊंची लपटे देखने को मिली. घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि गाड़ी व ट्राले में कुछ लोग अंदर ही फंसे रह गए. जिनके ज़िंदा जल के मारे जाने की खबर है. 

Advertisement

खबर मिलते ही धामनोद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. आग इतनी भयानक थी कि दूर-दूर तक सिर्फ लपटे ही नज़र आ रही है. चूंकि यह रास्ता काफी भीड़भाड़ बताया जाता है ऐसे में और जनहानि की भी संभावना हैं. वहीं, बताया जा रहा है कि आग का लगाने के काफी देर बाद भी फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंची जिससे कि आग ने और विकराल रूप धारण कर लिया. गाड़ियों के आपस में टकराने से शार्ट सर्किट लग गया जिसके बाद हादसे ने बड़ा रूप ले लिया. घटना के बाद से स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट हो गया है. मालूम हो कि धार जिले के गणपति घाट पर आए दिन हादसे होते रहते हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें - MP News: मोहन कैबिनेट का पहला मंत्रिमंडल विस्तार आज, 28 मंत्रियों के शपथ लेने की है संभावना

Advertisement